सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में कढ़ाही से हमला कर युवक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, 7 वर्षों से लिव इन में रह रहा था प्रेमी जोड़ा

Rewa MP News
x
एमपी के सिंगरौली जिले में युवक ने युवती पर कढ़ाही से हमला करके मौत की नींद सुला दिया

MP Singrauli News: जिस प्रेमी पर भरोसा करके पिछले 7 वर्षों से उसकी प्रेमिका रह रही थी वही प्रेमी उसे अंततः मौत की नींद सुला दिया। हत्या का सनसनी खेज मामला एमपी के सिंगरौली जिला अंतर्गत जंयत थाना के साइलों बैगा बस्ती का है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके आरोपी सुरेश साहू को गिरफ्तार कर लिया है।

7 वर्षो से साथ में रह रहा था प्रेमी जोड़ा

जानकारी के मुताबिक साइलो बैगा बस्ती निवासी लक्ष्मी बैगा 27 वर्ष की हत्या का आरोप उसके प्रेमी सुरेश साहू 29 वर्ष पर है। बताया जाता है कि जैतपुर निवासी सुरेश साहू के साथ लक्ष्मी बैगा पिछले 7 वर्षो से लिव इन में रह रही थी। उन्होने शादी नहीं की थी और दोनों पति-पत्नी की तरह ही रह रहे थें। दोनो अविवाहित थें और उनकी सच्ची मोहब्बत को देख कर बस्ती के लोग भी उन्हे साथ में रहने की इजाजत दे दी थी।

विवाद के बीच मारपीट में गई जान

बताया जाता है कि दोनों के बीच दो दिन पूर्व रात में कहासुनी हो गई और विवाद के बीच आरोपी सुरेश साहू ने घर में रखी कढ़ाई से लक्ष्मी बैगा के सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामूली विवाद जहाँ हत्या में बदल गया वही घटना से बस्ती के लोगो में सन्नाटा पसर गया। पुलिस इस मामले में मृतिका के पिता सहित बस्ती के लोगो से पूछताछ करके आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story