सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में डॉयल 100 को दी गलत सूचना, आरोपी ने कहा गांव में गैंगरेप हो गया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sanjay Patel
10 July 2023 11:27 AM GMT
एमपी के सिंगरौली में डॉयल 100 को दी गलत सूचना, आरोपी ने कहा गांव में गैंगरेप हो गया, पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
MP News: एमपी के सिंगरौली जिले में एक युवक ने रात में पुलिस को परेशान कर दिया। उसने इमरजेंसी सेवा डॉयल 100 पर कॉल किया और कहा कि साहब मेरे गांव में मेरी आंखों के सामने एक लड़की का गैंगरेप हो रहा है।

एमपी के सिंगरौली जिले में एक युवक ने रात में पुलिस को परेशान कर दिया। उसने इमरजेंसी सेवा डॉयल 100 पर कॉल किया और कहा कि साहब मेरे गांव में मेरी आंखों के सामने एक लड़की का गैंगरेप हो रहा है। इसके बाद उसने फोन काट दिया। ऐसी सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी व डॉयल 100 मौके पर पहुंच गई। किंतु वहां की स्थिति सामान्य मिली। पुलिस कर्मियों ने जब ग्रामीणों से घटना के संबंध में पूछताछ की तो ग्रामीणों ने गैंगरेप की घटना घटित नहीं होने की जानकारी दी।

जंगल में छिपा मिला आरोपी

सिंगरौली में डॉयल 100 को रविवार की रात यह सूचना दी गई कि गांव में गैंगरेप हो गया है। जिसके बाद माड़ा टीआई कपूर त्रिपाठी, ड्यूटी पर तैनात डॉयल 100 सहित घटनास्थल पर पहुंच गए जहां पर स्थिति सामान्य मिली। पुलिस ने जिस नंबर से डॉयल 100 को घटना के संबंध में झूठी शिकायत की गई उसकी जानकारी व लोकेशन साइबर सेल से प्राप्त की गई। साइबर सेल से प्राप्त जानकारी के बाद यह पता चला कि कॉलर असीर मोहम्मद पिता उमर मोहम्मद ग्राम मिठूल का रहने वाला है। पुलिस टीम ने गांव में उसके बारे में पूछताछ की तो सरपंच से यह जानकारी हासिल हुई कि वह गांव से फरार है। पुलिस द्वारा आरोपी को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत की गई तब जाकर जंगल में छिपा हुआ मिला। पुलिस ने उसे जंगल में सूनसान स्थान से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिसकर्मियों से की अभद्रता

डॉयल 100 को झूठी जानकारी देने वाले युवक को पकड़कर उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि किसी तरह की कोई घटना नहीं घटित हुई है। उसने बोला कि वह इसी तरह कॉल कर पुलिस को परेशान करेगा जो करना हो कर लो। इसके साथ ही उसने पुलिसकर्मियों से अभद्रता भी की। इस दौरान वह खुद को मारने लगा। पुलिस ने डॉयल 100 पर झूठी शिकायत करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Next Story