Woman was robbed of jewelery by tightly looting money, crooks entered the house on the pretext of house maintenance SINGRAULI NEWS.jpg

महिला को रस्सी से कस कर लूट ले गये आभूषण पैसे, हाउस मेंटेनेंस के बहाने घर में घुसे बदमाश: SINGRAULI NEWS

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
01 Apr 2021

सिंगरौली। जिले की जयंत थाना क्षेत्र में रहने वाले एनसीएल के एक कर्मचारी के घर पर दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई है। इस घटना में 3 लाख से ज्यादा की नगदी और जेवर लुटेरे लेकर फरार हो गए है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुच कर जानकारी लिये है। दिन दहाड़े हुई इस घटना को लेकर लोगो में खलबली है।

नकाब लगा कर घुसे थे बदमाश

जानकारी के तहत जिले के जयंत इलाके के एनसीएल परियोजना में काम करने वाले सुदीप मेहिर ड्यूटी पर गए हुए थे। उनकी पत्नी दमयंती मेहिर और बच्चे घर पर थें। इसी दौरान दो नकाबपोश अज्ञात लुटेरे उनके घर पहुंच गये। 

हाउस मेंटेनेंस बता कर खुलवाया था दरवाजा

महिला ने पुलिस को बताया कि बदमाशो ने हाउस मेंटेनेंस करने के बहाने दरवाजा खुलवाया था। वह जब तक कुछ समझ पाती इसी बीच वे घर के अंदर घुसे आये और धमकाते हुये दरवाजा अंदर बंद कर लिये, इतना ही नही उन्हे रस्सी से कस कर घर में रखे हुये तीन लाख रूपये और आभूषण लूट ले गये है।

शिकायत के बाद पहुंची जयंत पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है अज्ञात लुटेरों का कोई सुराग पुलिस के पास नहीं है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER