सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में दिनदहाड़े महिला की कर दी हत्या, आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

Sanjay Patel
6 Sep 2023 9:39 AM GMT
एमपी के सिंगरौली में दिनदहाड़े महिला की कर दी हत्या, आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले
x
MP News: मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है। एक अधेड़ ने बीच सड़क पर दिनदहाड़े महिला की हत्या कर दी।

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है। एक अधेड़ ने बीच सड़क पर दिनदहाड़े महिला की हत्या कर दी। आरोपी ने महिला की गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई बार एक के बाद एक वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

सहेली के साथ घर जा रही थी महिला

मामला सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र अंतर्गत खनुआ नया गांव का बताया गया है। यहां मंगलवार को महिला प्रमिला सिंह उम्र 45 वर्ष सहेली के साथ अपने घर की ओर रही थी। इसी दौरान एक अधेड़ शख्स ने महिला की गर्दन पर एक के बाद एक कई वार किए। इस दौरान उसकी सहेली किसी तरह मौके से भाग निकली। जिसने इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी।

आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर रस्सी से बांधा

दिनदहाड़े महिला प्रमिला सिंह की अधेड़ ने हत्या कर दी। आरोपी हरिहर सिंह 48 वर्ष को ग्रामीणों ने घेरकर पकड़ लिया। जिसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया गया। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भिजवाया। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इनका कहना है

इस संबंध में सरई थाना प्रभारी ज्ञानेन्द्र प्रताप सिंह का कहना है कि एक महिला की दिनदहाड़े कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई है। आरोपी हरिहर सिंह 48 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं होने के कारण उसने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया। इसके दो दिन पूर्व भी वह किसी मारने की कोशिश कर चुका है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

Next Story