सिंगरौली

Video: एमपी के सिंगरौली में ट्रक चालकों की गुंडागर्दी, इंस्पेक्टर पर बरसाए अंधाधुंध डंडे, वीडियो वायरल

Video: एमपी के सिंगरौली में ट्रक चालकों की गुंडागर्दी, इंस्पेक्टर पर बरसाए अंधाधुंध डंडे, वीडियो वायरल
x
MP Singrauli Viral Video : सिंगरौली-जंयत मार्ग में जाम खुलवाने के दौरान इंस्पेक्टर की ट्रक चालकों ने की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो।

MP Singrauli Me ASI Ko Truck Drivers Ne Peeta : एमपी के सिंगरौली में ड्यूटी में तैनात पुलिस एएसआई की ट्रक चालकों (Truck Drivers) ने बेरहमी पूर्वक पिटाई करते हुए उन्हे बेदम कर दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस को झकझोर देने वाली यह घटना एमपी के सिंगरौली जिला अंतर्गत जंयत मार्ग (Singrauli Jayant Marg) की है। इंस्पेक्टर के साथ की जा रही मारपीट का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि ट्रक चालक पुलिसिया स्टाइल में पुलिस इंस्पेक्टर (Police Inspector) को मानों थर्ड डिग्री दे रहा है।

जाम खुलवाने पहुंचे थे पुलिस कर्मी

पुलिस से मारपीट का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह दो दिन पुराना बताया जा रहा है। खबरों के तहत मगंलवार की रात मोरवा पुलिस को जंयत मार्ग में जाम लगे होने की सूचना मिली थी। पुलिस इंस्पेक्टर मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर एएसआई अरविंद चतुर्वेदी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस से ट्रक चालकों का विवाद हो गया।

टेलर हटवाने की बात पर हुआ विवाद

जानकारी के तहत एएसआई अरविंद चतुर्वेदी का ट्रक चालकों से उस समय विवाद हो गया जब वे एक टेलर को हटाने के लिए वाहन चालकों से कहने लगे, जिस पर एक ही कंपनी के खड़े टेलर् के चालक सोहिल और शाबिर इंस्पेक्टर से न सिर्फ भिड़ गए बल्कि राड और डंडो से ताबड़ तोड़ प्रहार शुरू कर दिए, इतना ही नही इंस्पेक्टर को पटक कर अधाधुंघ डंडे वे बरसाते रहे।

एक आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के तहत पुलिस से मारपीट किए जाने की जानकारी जैसे ही पुलिस अधिकारियों को लगी तो सक्रिय पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं हमलावर ट्रक चालकों के खिलाफ मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य घाराओं के तहत अपराध दर्ज करके पुलिस जांच कर रही है।

Next Story