सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में लापता युवक का मिला कंकाल, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

एमपी के सिंगरौली में लापता युवक का मिला कंकाल, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
x
MP Singrauli News: नरकंकाल के कपड़ों से हुई शिनाख्तगी।

MP Singrauli News: एमपी के सिंगरौली जिले में 12 दिनों से लापता युवक का नरकंकाल मिला है। परिजनों ने नरकंकाल के कपड़ों से युवक की शिनाख्त की। पुलिस द्वारा कंकाल को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

बताया गया है कि शनिवार की सुबह जिले के लंघाडोल थाना क्षेत्र सुलयरी कोल माइंस के समीप नरकंकाल देखे जाने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की। इसी कड़ी में एफएसएल टीम द्वारा शव की उम्र तकरीबन 23 वर्ष के करीब बताई गई। इसके बाद पुलिस ने दो सप्ताह पूर्व क्षेत्र से लापता हुए युवक के परिजनों को मौके पर बुलाया। युवक के परिजनों ने कपड़े के माध्यम से युवक की शिनाख्त अपने बेटे शंकर वर्मा निवासी बजौड़ी के रूप में की गई। युवक की मौत पर हत्या का संदेह जताते हुए परिजनों ने जम कर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एसडीएम आकाश द्वारा परिजनों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया गया। जिसके बाद परिजन मान गए।

नौकरी की तलाश में निकला था युवक

बताया गया है कि 7 अगस्त को युवक शंकर नौकरी की तलाश में घर से निकला था। युवक गांव के समीप ही स्थित कोल माइंस में नौकरी मांगने के लिए निकला था। नौकरी के लिए युवक ने रिश्वत के तौर पर बघेल इंफ्रास्ट्रक्चर के एचआर में कार्यरत कर्मचारी को 10 हजार की रिश्वत भी दी थी। युवक कंपनी के अंदर भी गया था। लेकिन देर शाम तक जब युवक घर नही पहुंचा तो परिजनों ने उसके गुमशुदगी की शिकायत थाने में की। इसी कड़ी में शनिवार को युवक का कंकाल पाया गया।

वर्जन

जंगल में लापता युवक का कंकाल मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। परिजन कंकाल को अस्पताल ले जाने का विरोध कर रहे थे। समझाइस के बाद परिजन मान गए, पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

आकाश सिंह, एसडीएम देवसर

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story