सिंगरौली

सिंगरौली: शादी से तीन दिन पहले युवती का अपहरण कर किया गैंगरेप, आरोपी भाजपा नेता फरार

सिंगरौली: शादी से तीन दिन पहले युवती का अपहरण कर किया गैंगरेप, आरोपी भाजपा नेता फरार
x
Singrauli के BJP Sarai Mandal President Kamal Gupta का नाम गैंगरेप में आया है.

सिंगरौली (Singrauli News): जिले में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें शादी के तीन दिन पहले ही युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। इस मामले में भाजपा के सरई मंडल अध्यक्ष कमल गुप्ता (BJP Sarai Mandal President Kamal Gupta) का भी नाम सामने आया है। भाजपा नेता (Bjp Leader) का नाम सामने आने के बाद पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल द्वारा उन्हें निष्कासित कर दिया गया है। फिलहाल भाजपा नेता अभी फरार है। जबकि एक आरोपी धर्मेन्द्र गुप्ता को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

30 को थी शादी 27 को अपहरण

बताया गया है कि युवती की शादी 30 जनवरी को होनी थी लेकिन कबाड़ का व्यापार करने वाले आरोपी धर्मेन्द्र गुप्ता ने 27 जनवरी को ही भाजपा नेता की मदद से 27 जनवरी को युवती का अपहरण कर लिया। आरोपी युवती का अपहरण कर उसे पहले जबलपुर ले गए, इसके बाद आरोपी, युवती को बालाघाट ले गए। जहां आरोपियों ने 21 दिन तक युवती का शारीरिक शोषण किया। गौरतलब है कि आरोपियों ने युवती का उस वक्त अपहरण किया जब वह शौच कर अपने घर जा रही थी। माना जा रहा है कि आरोपी कई दिनां से युवती के अपहरण की योजना बना रहे थे। जैसे ही आरोपियों को मौका मिला उन्होने युवती का अपहरण कर लिया।

मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर पहुंची पुलिस

बताया गया है कि आरोपियों के मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस करने के बाद पुलिस बालाघाट पहुंची। जहां से पुलिस ने युवती को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया। इस दौरान पुलिस ने आरोपी धर्मेन्द्र गुप्ता को तो पकड़ लिया, लेकिन भाजपा नेता कमल गुप्ता पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। युवती के बयान के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Next Story