Rewa_Riyasat/rewariyasat-news.jpg

Singrauli : जमीनी विवाद में कुल्हाड़ी से हमलाकर छोटे ने बड़े भाई की कर दी हत्या

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
04 Jun 2021

सिंगरौली। जमीन के टुकड़े के आगे रिश्तों का कोई महत्व नहीं रह गया। अपनों का खून बहा रहे हैं। इस तरह की घटनाओं में इंसान तो इस संसार से चला जाता है लेकिन जमीन वहीं पर रह जाती है। लेकिन अहंकार में आपा खो देने से बड़ी वारदात हो जाती है। इसी तरह का मामला सिंगरौली जिले का सामने आया है जहां छोटे भाई ने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत खुटार चैकी के परसौना गांव में सोनकर परिवार में जमीनी विवाद को लेकर मामला इतना बढ़ गया कि छोटे भाई जयशंकर सोनकर ने बड़े भाई उमाशंकर सोनकर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस घटना में उमाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार की रात की बताई गई है।

मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर पुलिस ने जयशंकर सहित दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस घटना की जांच कर रही है। बताया गया है कि विवाद रास्ते को लेकर शुरू हुआ। पहले साधारण बातचीत होती रही फिर इसके बाद धीरे-धीरे विवाद बढ़ता जो इतना बढ़ गया कि अपने ही घर के सदस्य को मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी का बयान दर्ज करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER