सिंगरौली

सिंगरौली: NCL में मिला संदिग्ध इलेक्ट्रानिक्स डिवाइस, डिप्टी मैनेजर सहित 2 कर्मचारियों के निलंबन का आदेश

सिंगरौली: NCL में मिला संदिग्ध इलेक्ट्रानिक्स डिवाइस, डिप्टी मैनेजर सहित 2 कर्मचारियों के निलंबन का आदेश
x
संदिग्ध इलेक्ट्रानिक्स डिवाइस के मामले में डिप्टी मैनेजर सहित 2 कर्मचारियों को निलंबन कर दिया गया है.

सिंगरौली: एनसीएल बीना परियोजना (NCL Bina Project) के तौल कांटा में मिले संदिग्ध इलेक्ट्रानिक्स डिवाइस के मामले में डिप्टी मैनेजर अनुराग शाह, इलेक्ट्रिकलव मैकेनिकल विभाग के फोरमैन आशीष मिश्रा व प्रेमलाल पटेल को प्रबंधन द्वारा निलंबित कर दिया गया है। निलंबित डिप्टी मैनेजर और कर्मचारियों को विजिलेंस टीम ने जांच में दोषी पाया था। सूत्रों की माने तो अभी इस मामले की विभागीय जांच चल रही है। जांच में जिन अधिकारियों और कर्मचारियों की संलिप्तता पाई जाएगी उनके विरूद्ध निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला

बताया गया है कि संबंधित डिवाइस की बरामदगी को खदान से निकले ज्यादा कोयले का वनज कम करके बाहर निकाले जाने से जोड़कर देखा जा रहा है। मामले की शिकायत जैसे ही वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची एनसीएल मुख्यालय की विजिलेंस टीम ने जांच शुरू कर दी। जांच में पाया गया है कि इस मामले में अधिकारी और कर्मचारियों ने जान बूझ कर लापरवाही की है।

किया था विरोध

बताते हैं कि 6 जनवरी को बीना वे ब्रिज पर संबंधित इलेक्ट्रानिक डिवाइस लगी हुई देखी गई थी। जिस पर प्रोजेक्ट से जुड़े अधिकारियों ने इसका विरोध करते हुए कांटे में लगे डिवाइस को कांटे का हिस्सा न मानते हुए विरोध भी किया था। अंततः इस मामले की जांच विजिलेंस को सौंपी गई।

Next Story