सिंगरौली

सिंगरौली: सरपंच सचिव और रोजगार सहायक पर करोड़ां के भ्रष्ट्राचार का आरोप, ग्रामीणों ने हंगामा-प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

anuppur news
x
सिंगरौली: जिले के बैरिहवा ग्राम पंचायत के सचिव और सरपंच पर करोड़ां रूपए के भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने हंगामा प्रदर्शन किया।

सिंगरौली: जिले के बैरिहवा ग्राम पंचायत के सचिव और सरपंच पर करोड़ां रूपए के भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने हंगामा प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं ग्रामीणां ने जिला कलेक्टर को आवेदन सौंप कर सरपंच और सचिव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी सरपंच-सचिव और रोजगार सहायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पूर्व में भी शिकायत की गई थी। लेकिन जिला प्रशासन द्वारा आरोपियों के खिलाफ किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके कारण गांव के सरपंच, सचिव और रोजगार सहायक के हौंसले बुलंद है। स्थिति यह है कि गांव का विकास करने की बताय वह अपना विकास करने में लगे हुए हैं। हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि कलेक्टर राजीव रंजन मीणा द्वारा दोषी पंचायत कर्मियों के खिलाफ जांच और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पुलिया और सड़क निर्माण में अनियमितता

बताया गया है कि गांव के सरपंच, सचिव और रोजगार सहायक द्वारा निर्माण कार्यों में व्यापक स्तर पर अनियमितता की गई है। यहां सड़क, शौचालय और पुलिया निर्माण के कार्य में 1 करोड़ से अधिक रूपयों की हेरा-फेरी की गई। पूर्व में शिकायत किए जाने के बाद भी कार्रवाई न किए जाने के कारण संबंधित अधिकारियों की कार्यप्रणाली भी संदेह के घेरे में आ गई है।

Next Story