सिंगरौली

सिंगरौली पुलिस ने पकड़ी एक लाख रुपए की हेरोइन, यूपी के सोनभद्र से लाया था तस्कर

Sanjay Patel
17 April 2023 8:17 AM GMT
सिंगरौली पुलिस ने पकड़ी एक लाख रुपए की हेरोइन, यूपी के सोनभद्र से लाया था तस्कर
x
MP News: एमपी की सिंगरौली पुलिस ने एक लाख रुपए कीमत की हेरोइन जब्त की है। इसके साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है जिसके द्वारा पूंछताछ के दौरान यह हेरोइन यूपी के सोनभद्र से लाया जाना बताया है।

एमपी की सिंगरौली पुलिस ने एक लाख रुपए कीमत की हेरोइन जब्त की है। इसके साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है जिसके द्वारा पूंछताछ के दौरान यह हेरोइन यूपी के सोनभद्र से लाया जाना बताया है। पुलिस ने बताया कि नशे के कारोबारियों से आरोपी का नेटवर्क जुड़ा हुआ है। जिसका यह सदस्य है। पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को जेल भेज दिया है। वहीं इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

8 ग्राम हेरोइन बरामद

इस संबंध में सिंगरौली के कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय के मुताबिक मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि देवरा गांव निवासी गोरखनाथ विश्वकर्मा एनसीएल ग्राउंड के समीप हेरोइन बिक्री करने के लिए आ रहा है। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र 20 वर्ष है। जिसका नेटवर्क नशे के कारोबारियों से जुड़ा हुआ है। गोरखनाथ के कब्जे से पुलिस ने 8 ग्राम हेरोइन बरामद की है जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 1 लाख रुपए बताई गई है।

नेटवर्क में शामिल लोगों की पुलिस कर रही तलाश

कोतवाली पुलिस का कहना है कि आरोपी गोरखनाथ विश्वकर्मा द्वारा हेरोइन यूपी के सोनभद्र जिले से लाई गई थी। जिसको वह नशे के कारोबारियों को देने जा रहा था। वह नेटवर्क का सदस्य है। जिसको प्रकरण दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया गया है। जबकि नेटवर्क में शामिल अन्य लोगों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। यहां उल्लेखनीय है कि सिंगरौली पुलिस द्वारा ड्रग माफिया, नशे के कारोबार और हथियारों की तस्करी करने वालों के नेटवर्क को तोड़ने के लिए अभियान चलाया गया है। इस अभियान के तहत लगातार पुलिस द्वारा नशे के कारोबारियों पर शिकंजा कसने का काम कर रही है। पुलिस द्वारा प्रारंभ किए गए इस अभियान से जहां नशे के अवैध कारोबार पर अंकुश लग रहा है तो इस कारोबार में शामिल लोगों में भय व दहशत का भी माहौल है।

Next Story