सिंगरौली

सिंगरौली: काम के तनाव में आकर कंपनी मैनेजर ने दी जान, परिजनों ने लगाया आरोप

singrauli news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) में काम के तनाव में आकर कंपनी मैनेजर ने आत्महत्या कर ली।

Singrauli MP News: सिंगरौली जिले (Singrauli District) के एनसीएल में आउटसोर्सिंग के तहत कंडोई ट्रांसपोर्ट लिमिटेड कंपनी के मैनेजर ने बीती रात अपने आवास में फांसी लगा की आत्महत्या कर ली। परिजनां का आरोप है कि काम के तनाव में आकर उन्होने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाने की व्यवस्था की। जहां से मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनां को सौंप दिया गया है।

कैसे चला पता

बताया गया है कि युवक दीपनारायण सिंह यूपी के देवरिया जिले का रहने वाला था। युवक का परिवार गांव में ही रहता था। दीपनारायण एनसीएल के आवास जयंतम बी 64 में अकेले रहते थे। सोमवार की रात उन्होने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर आत्महत्या कर ली। मंगलवार की सुबह जब कंपनी का कर्मचारी जब घर पहुंचा तो उसने देखा की अंदर से दरवाजा बंद है। काफी आवाज देने के बाद भी जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो कर्मचारी द्वारा अपने अधिकारियों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस द्वारा दरवाजे को तोड़ कर जब अंदर प्रवेश किया तो उन्हें मैनेजर की लटकती हुई लाश दिखाई दी।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि मैनेजर द्वारा किस कारण से आत्महत्या की गई है इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा घटना के कारण का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। अभी पुलिस द्वारा पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story