सिंगरौली

Singrauli News: दहेज के लिए पहले ससुराल वालों ने घर से निकाला, अब सौतेली मां के कहने पर पिता ने छोड़ा साथ

Rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

सिंगरौली (Singrauli) जिले की खुशबू इस वक्त दर-दर भटक रही है। उसे दहेज के लिए पहले ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया था अब पिता ने भी साथ छोड़ दिया है।

Singrauli / सिंगरौली। कहते हैं कि जब वक्त बिगड़ता है तो अपना साया भी साथ छोड़ देता है। एक ओर बीटी विदा होने के बाद ससुराल चली जाती है। लेकिन वहां कोई कष्ट या परेशानी होने पर मायका भरपूर सहयोग देता है। लेकिन सिंगरौली जिले की रहने वाली खुशबू शाह का दोनों ने ही साथ छोड़ दिया। जिसके बाद वह मंगलवार को जनसुनवाई में पहुच गई।

विवाह में पिता ने दी थी कार

बताया जाता है कि दो वर्ष पहले खुशबू शाह का विवाह छत्तीसगढ़ के चोंगा गाव में किया। पिता ने शादी में कार भी फाइनेंस करवा कर दिया। लेकिन अब उस कार की किस्त न तो ससुराल वाले भर रहे हैं और न ही खुशबू के पिता ही दे रहे है।

ससुराल वालों ने घर से निकाला

ऐसे में ससुराल वालों ने कार की किस्त का पैसा लाने के लिए कहते हुए घर से निकाल दिया। हालत यह है कि वह अब अपने एक वर्ष के बेटे को लेकर मायके आ गई।

पिता भी हुए पराये

मायके आने के बाद भी उसे ठिकाना नही मिला। घर आने के बाद सौतेली माँ का व्यवहार काफी खराब रहा। वहीं पिता पर माँ भड़कती थीजिससे आये दिन घर में विवाद होने लगा। कुछ दिन पूर्व पिता ने भी सौतेली मां के कहने पर खुशबू को घर से निकाल दिया।

बस स्टैण्ड में गुजारा

खुशबू ने मंगलवार को जनसुनवाई में कलेक्टर को बताया कि अब उसके पास कोई ठिकाना नही है। अब हालत यह है कि वह बस स्टैण्ड में रहकर गुजारा कर रही है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story