सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मी को लाइनहाजिर का आदेश, अवैध वसूली का लगा आरोप

एमपी के सिंगरौली में थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मी को लाइनहाजिर का आदेश, अवैध वसूली का लगा आरोप
x

सिंगरौली मोरवा थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी

MP Singrauli News : मोरवा थाने में पदस्थ एएसआई अरविंद चतुर्वेदी के साथ ट्रक चालकों द्वारा पिटाई किए जानें का वीडियो वायरल हुआ था।

MP Singrauli News : एमपी के सिंगरौली जिले (Singrauli District) के मोरवा थाना क्षेत्र में एएसआई की पिटाई का मामला वायरल होने के बाद एसपी द्वारा थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को लाइनहाजिर कर दिया गया है। गौरतलब है कि मोरवा थाने में पदस्थ एएसआई अरविंद चतुर्वेदी के साथ ट्रक चालकों द्वारा पिटाई किए जानें का वीडियो वायरल हुआ था। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। डीआईजी मिथिलेश शुक्ला गुरूवार को थाने पहुंचे और मामले को संज्ञान में लिया।

अवैध वसूली का मामला आया सामने

जांच के दौरान डीआईजी को अवैध वसूली किए जाने का मामला सामने दिखाई दिया। जिसके बाद डीआईजी ने मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए टीआई सहित चार पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने संबंधी निर्देश एसपी को दिया। डीआईजी के कड़े तेवर को देखते हुए एसपी ने थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को लाइनहाजिर कर दिया। जिनके खिलाफ कार्रवाई की गई है उसमें थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी, एएसआई डीएन सिंह, अरविन्द चतुर्वेदी, प्रधान आरक्षक संजय सिंह परिहार शामिल है।

जाम हटवाने के दौरान हुआ विवाद

बताया गया है कि गुरूवार को जयंत-सिंगरौली मार्ग में 27 सितंबर की देर रात करीब डेढ़ किमी तक लंबा जाम लगा हुआ था। पुलिसकर्मी जाम को बहाल कराने के लिए मौके पर पहुंचे थे। इसी दौरान एएसआई अरविंद चतुर्वेदी की सोहेब व शब्बीर नाम के ट्रक चालकों से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि चालकों ने एएसआई पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। मारपीट का वीडियो मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के बाद पुलिस प्रशासन सकते में आ गया।

Next Story