सिंगरौली

SINGRAULI: लड़की जिससे करती थी बेपनाह मोहब्बत, पुलिस ने उससे करवाई शादी

Viresh Singh Baghel
24 Nov 2021 2:39 PM GMT
SINGRAULI
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) जिले में पुलिस ने थाने में कराई प्रेमी जोड़े ने की शादी

सिंगरौली (Singrauli) कहते है अगर सच्चा प्यार है तो वह हासिल हो के ही रहेगा और ऐसे ही एक प्रेम कहानी के बीच अंततः प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ पुलिस की मौजूदगी में एक दूसरे को वरमाला पहना कर दम्पत्य जीवन की शुरूआत की है।

विवाह का यह मामला मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के सिंगरौली जिला (Singrauli District) अतर्गत सरई थाना से सामने आया है। पुलिस ने लड़की के आवेदन पत्र पर गंभीरता से विचार करते हुए लड़की जिस लड़के से बेपनाह मोहब्बत करती थी, उससे शादी करवाई है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रीती सिंह नाम की युवती प्रदीप सिंह नामक युवक से प्रेम करती थी। उसने थाना में आवेदन पत्र दिया और उन्होने लड़के को न सिर्फ थाना बुलाया बल्कि दोनो पक्ष के लोगों को भी बुला कर समझाईस दी गई। जिसके बाद लड़का-लड़की ने थाना परिसर में बने हुए मंदिर में एक दूसरे को वरमाला पहना कर शादी कर लिए है। पुलिस का कहना है कि दोनो पक्ष अब राजी है।

लड़के पक्ष के लोगो ने किया था विरोध

बताया जा रहा है कि इस प्रेम विवाह को लेकर लड़के पक्ष के लोग तैयार नही थें और वे थाना में भी इसका विरोध करते हुए आक्रोषित रहे, हांलाकि पुलिस की समझाइस के बाद मामला सुलझ पाया और लड़की को अपना मनपंसद वर मिल गया।

जानकारी के तहत प्रीती और प्रदीप के बीच पिछले दो वर्षो से प्रेम सबंध चल रहा था, लेकिन लड़के पक्ष के लोग शादी करने के लिए तैयार नही थें। जिसके चलते लड़की ने पुलिस का सहारा लिया और अंततः मोहब्बत की जीत हो गई, जब लड़की-लड़का हशी-खुशी एक दूसरे को वरमाला पहना कर साथ जीने की कसम खाई है।

Next Story
Share it