सिंगरौली

सिंगरौली: ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, मां ने चप्पल से की वाहन मालिक की पिटाई

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

जिले के रमपुरवा में ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत के बाद आक्रोशित मृतक की मां ने वाहन मालिक की अस्पताल की रेलिंग में बांध कर चप्पलो से जमकर धुनाई कर दी।

सिंगरौली- जिले के रमपुरवा में ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत के बाद आक्रोशित मृतक की मां ने वाहन मालिक की अस्पताल की रेलिंग में बांध कर चप्पलो से जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। देखते ही देखते यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया।

क्या है मामला

बताया गया है कि जिले के रमपुरवा गांव का निवासी मदन सिंह 26 वर्ष गांव के ही लाला बैस के यहां चालक का कार्य करता था। युवक रोज की तरह ट्रेक्टर लेकर काम के लिए निकला था। गांव में ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रेक्टर की चपेट में आने से चालक मदन की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से चालक को जिला अस्पताल ले जाया गया। साथ ही घटना की सूचना वाहन मालिक लाला बैस को दी गई। गौरतलब है कि अस्पताल पहुंचते ही घायल चालक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकां ने उसे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही वाहन मालिक अस्पताल पहुंचा मृतक की मां का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंच गया। अन्य महिलाओं के साथ मिलकर उसने वाहन मालिक की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान महिलाओं ने चालक को अस्पताल की रेलिंग में बांध कर जमकर पिटाई की। स्थानीय लोगों ने भी घटना का वीडियो बना कर उसे सोसल मीडिया में वायरल कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन मालिक को बचाया।

हत्या का आरोप

मृतक के परिजनांं ने वाहन मालिक पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने बताया कि वाहन मालिक ने युवक की हत्या की है। युवक की हत्या करने के बाद वाहन मालिक ने घटना को दुर्घटना का रूप दिया है।

वर्जन

युवक की मौत ट्रेक्टर की चपेट मेंं आने से हुई है। परिजनों द्वारा वाहन मालिक की पिटाई की गई है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

शिव कुमार वर्मा, एएसपी सिंगरौली

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story