सिंगरौली

सिंगरौली: मालगाड़ी की चपेट में आए युवक का कटा हांथ

सिंगरौली: मालगाड़ी की चपेट में आए युवक का कटा हांथ
x
मालगाड़ी के समीप खड़ा होकर कोयला निकालने वाले युवक का हाँथ कट गया. घर से रेत की खदान जाने को कहकर निकला था,

सिंगरौली (Singrauli News): जिले में मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक का हांथ कट गया। युवक का ईलाज जिले के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। चिकित्सालय में भर्ती युवक रियाज अहमद 18 वर्ष निवासी गोभा की हालत गंभीर बताई गई है।

कैसे हुआ हादसा

बताया गया है कि क्षेत्र के सिटी कोतवाली के गोभा गांव का निवासी रियाज अपने घर से रेत की खदान जाने को कहकर निकला था। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो युवक अपने अन्य दोस्तों के साथ मालगाड़ी के समीप खड़ा होकर कोयला निकालने लगा। इसी दरमियान अचानक ट्रेन चलने लगी। मालगाड़ी से सट कर खड़ा युवक उसकी चपेट में आ गया। फलस्वरूप युवक खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाया, युवक मालगाड़ी की चपेट में आ गया। स्थानीय लोगों की मदद से युवक को अस्पताल ले जाया गया।

पूर्व में हुए हैं हादसे

बताया गया है कि गोभा गांव के समीप से निकली रेल लाइन के समीप अक्सर ही कोयला लेकर जा रही मालगाड़ी सिग्नल न मिलने के कारण खड़ी हो जाती है। जिसके कारण स्थानीय निवासी अपनी जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से मालगाड़ी से कोयला निकाल लेते हैं। हालांकि मालगाड़ी से कोयला निकालना जहां कानूनन अपराध है वहीं कई बार कोयला निकालते समय कई स्थानीय निवासी गाड़ी के अचानक चलने के कारण दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं।

Next Story