vindhyacoronabulletin/ASI .jpg

SINGRAULI : झगड़ा पटाने गये एएसआई का युवक ने काट खाया कान, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

RewaRiyasat.Com
News Desk
13 Jul 2021

सिंगरौली। सरेआम सड़क में विवाद कर रहे लोगों को शांत कराने पहुंचे एएसआई पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इसी बीच एक युवक एएसआई का कान दांतों से काट खाया। दांतों के काटने के कारण एएसआई के कान काफी खून निकलने लगा, उन्हें उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के कारण एएसआई को रीवा के संजय गांधी अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सिंगरौली जिले के सरई थाना अंतर्गत तिनगुड़ी चैकी क्षेत्र में कुछ ग्रामीण आदिवासी आपस में झगड़ रहे थे जहां जानकारी मिलने पर एएसआई इंद्राज मिश्रा अन्य पुलिस कर्मियों के साथ झगड़ा शांत कराने पहुंचे। इस दौरान झगड़ा कर रहा देवधरम सिंह गोड सड़क पर लेट गया जिसे एएसआई इंद्राज मिश्रा द्वारा सड़क से उठाने का प्रयास किया। इसी बीच आरोपी एएसआई से लिपट गया और उनके दायें कान को दांतों से काट खाया। घटना में एएसआई के कान से खून बहने लगा। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य सरई ले जाया गया जहां उसे संजय गांधी अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।

आरोपी गिरा कुएं में

बताया गया है कि एएसआई के कान को दांतों से खाने के बाद आरोपी भागने लगा जिससे वहीं पास स्थित एक कुएं में गिर गया । जिसे पुलिस एवं ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। आरोपी का कहना है कि उसे भूत-प्रेत बाधा रहती है इसी कारण प्रेत के कहने पर कच्चा मांस खाने के लिये कान को काट खाया। आरोपी को कुएं से निकालकर अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है।

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER