सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 13 युवतियों का किया रेस्क्यू

Sanjay Patel
13 May 2023 9:45 AM GMT
एमपी के सिंगरौली में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 13 युवतियों का किया रेस्क्यू
x
MP News: एमपी के सिंगरौली में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।

Singrauli Spa Center Raid News: एमपी के सिंगरौली में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस संबंध में पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी जिस पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। मौके से पुलिस द्वारा 13 युवतियों को रेस्क्यू किया गया है। जिनसे स्पा सेंटर संचालकों द्वारा गैर कानूनी कार्य करवाया जा रहा था।

दो स्पा सेंटर में मिली अनैतिक गतिविधियां

स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार किए जाने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। जिस पर शुक्रवार को पुलिस ने चार स्पा सेंटरों पर छापा मारा। जिनमें से दो सेंटरों में अनैतिक गतिविधियां पाई गईं। स्पा सेंटर में असम और उड़ीसा, नागालैंड, कोलकाता और अन्य राज्यों की युवतियां पाई गईं। जिनसे गैर कानूनी कार्य करवाया जा रहा था। पुलिस ने तकरीबन 13 महिलाओं और युवतियों को रेस्क्यू किया है। पुलिस ने छापे के दौरान ग्राहकों और महिलाओं को रंगे हाथ मौके से पकड़ा है। जिसमें स्पा सेंटर के मालिक की संलिप्तता भी इस अवैध कार्य में पाई गई।

पीटा एक्ट के तहत हो रही कार्रवाई

इस संबंध में सिंगरौली एसपी युशूफ कुरैसी के मुताबिक स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के संबंध में लगातार शिकायतें मिल रही थीं। जिस पर टीम का गठन किया गया और शहर के सभी स्पा सेंटरों में एक साथ कार्रवाई की गई। इस दौरान दो स्पा सेंटरों में मसाज करने वाली युवतियां व ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद की हैं। दोनों स्पा सेंटरों के संचालक और मैनेजर के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

ग्राहकों को भेजते थे फोटो

पुलिस का कहना है कि दो स्पा सेंटरों में महिलाओं और युवतियों से गैर कानूनी कार्य करवाया जा रहा था। यहां के संचालक दूसरे शहरों में रहने वाले ग्राहकों को अपने यहां काम करने वाली युवतियों और महिलाओं के पहले फोटो भेजते थे। इसके बाद पसंद आने पर उनको उपलब्ध कराया जाता था। संचालकों द्वारा महिलाओं और युवतियों को मोटी रकम लेकर उनके बताए स्थान पर भेजने का कार्य किया जाता था। यह सभी युवतियां अन्य राज्यों की बताई गई हैं।

Next Story