सिंगरौली

सिंगरौली: गैर मर्द की बांहों में पत्नी को देख आगबबूला हुआ पति, उठा लिया आत्मघाती कदम

Singrauli MP News
x
Singrauli MP News: सिंगरौली जिले के मोरवा थाने क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पत्नी को गैर मर्दों की बांहो में देख पति ने युवक की लाठी से पीट कर हत्या कर दी।

Singrauli MP News: सिंगरौली जिले के मोरवा थाने क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पत्नी को गैर मर्दों की बांहो में देख पति ने युवक की लाठी से पीट कर हत्या कर दी। युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को जंगल में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने युवक की अंधी हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि गत दिवस पुलिस को सिधार गांव के जंगल में युवक की लाश पाए जाने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त सिधार निवासी संखलाल खैरवार के रूप में की गई। पंचनामा कार्रवाई पश्चात पुलिस द्वारा शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया गया। जांच के दौरान पुलिस को गांव के ही तीन युवकों पर संदेह हुआ। पुलिस ने संदेह के आधार पर जब तीनों युवकों को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

अवैध संबंध बना कारण

पुलिस ने बताया कि युवक संतलाल का गांव की एक महिला से अवैध संबंध था। घटना दिनांक को महिला के पति ने अपनी पत्नी को युवक के साथ देख लिया था। इसके बाद महिला के पति ने अपने भतीजे और एक रिश्तेदार के साथ मिल कर युवक की लाठी से पीट कर हत्या कर दी। शव को जंगल में फेंक दिया।

वर्जन

युवक की अंधी हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। युवक की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया था। युवक की हत्या अवैध संबंध के कारण की गई थी। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

यूपी सिंह, थाना प्रभारी मोरवा

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story