सिंगरौली

Singrauli में पुलिस ने 10 लाख की Brown Sugar पकड़ ली..

Singrauli में पुलिस ने 10 लाख की Brown Sugar पकड़ ली..
x

brown sugar

देश में बढ़ रहे नशे का कारोबार अब छोटे-छोटे शहरों में भी फैल चुका है।

सिंगरौली (Singrauli News) : देश में बढ़ रहे नशे का कारोबार अब छोटे-छोटे शहरों में भी फैल चुका है। ब्राउन शुगर जैसे मादक पदार्थ का काला कारोबार बैढ़न जैसे छोटे शहर में अपने पैर पसार रहा है। राजस्थान से ब्राउन शुगर की खेप लेकर पहुंचे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से करीब 10 लाख रुपए की ब्राउन शुगर जप्त की गई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर जानकारी एकत्र करने में लगी हुई है।

राजस्थान का निवासी है आरोपी

जानकारी के अनुसार पकड़ा गया आरोपी मांगीलाल शर्मा उम्र 40 वर्ष डोलपुरा थाना जावदा जिला चित्तौड़गढ़ राजस्थान का रहने वाला है। आरोपी ब्राउन शुगर की खेप लेकर शक्तिनगर से होता हुआ जैसे ही विंध्यनगर पहुंचा पुलिस ने रोककर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान आरोपी के पास 20 ग्राम ब्राउन शुगर मिला। जिसकी बाजार में कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है।

आरोपी से चल रही पूछताछ

जांच में जुटी पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह ब्राउन शुगर लेकर आरोपी कब-कब सिंगरौली आया। साथ ही वह किन-किन लोगों को बेचता था। आरोपी को रिमांड पर लेने की कार्यवाही की जा रही है।

पूर्व पकड़ी जा चुकी है हेरोइन

धीरे-धीरे सिंगरौली जिला मादक पदार्थ बिक्री का अड्डा बनता जा रहा है। छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे होने की वजह से यहां से होकर गांजे की सप्लाई की जाती थी। वही पिछले 3 माह के दौरान हीरोइन एवं अन्य मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले कुछ लोगों के खिलाफ कार्यवाही की गई। ऐसे में माना जा रहा है कि सिंगरौली मादक पदार्थ बिक्री का एक अड्डा बन चुका है।

पुलिस ने की कार्यवाही तेज

कई मामले सामने आने के बाद पुलिस पूरी तरह से चौकन्नी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए चारों ओर अपने मुखबिर सक्रिय किए हुए हैं। पुलिस का प्रयास है कि किसी भी हालत में मादक पदार्थ तस्करी करने वाला कोई भी आरोपी छूटकर न जा सके।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story