सिंगरौली

दो कारों के बीच टक्कर में एक मृत, 8 घायल-Chhatarpur news

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
दो कारों के बीच टक्कर में एक मृत, 8 घायल-Chhatarpur news
x
छतरपुर से झांसी की ओर जाने वाले फोरलेन हाइवे पर ग्राम दौरिया के पास दो कारों में आमने सामने जोरदार टक्कर हो जाने से छतरपुर के एक व्यापारी की

दो कारों के बीच टक्कर में एक मृत, 8 घायल-Chhatarpur news

छतरपुर। छतरपुर से झांसी की ओर जाने वाले फोरलेन हाइवे पर ग्राम दौरिया के पास दो कारों में आमने सामने जोरदार टक्कर हो जाने से छतरपुर के एक व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं व्यापारी की पत्नी, दो बेटियों सहित 8 लोग घायल हो गए हैं।

दो कारों के बीच टक्कर में एक मृत, 8 घायल

जानकारी के अनुसार छतरपुर निवासी व्यवसाई दिलीप गुप्ता बजरंगगढ़ी सोमवार को अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपनी कार से झांसी जाने के लिए निकले थे। दोपहर 2 बजे उनकी कार जब दौरिया के पास पहुंची तभी हरपालपुर की ओर से तेज गति से आ रही टवेरा कार सामने से आकर टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के अंदर बैठे लोग उछलकर कार से बाहर हाइवे पर जा गिरे।

वन्य जीव अंगो की तस्करी करने वाले कटनी तथा जबलपुर के 16 अरोपी गिरफ्तार

दोनों कारों के अगले हिस्से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए थे। कार के अंदर ही दिलीप गुप्ता की मौत हो गई। उनकी पत्नी व दोनों बेटियां घायल हो गईं। दूसरी कार में सवार लोग भोपाल से हरपालपुर के निकट यूपी के ग्राम सतौरा में एक फलदान कार्यक्रम में शामिल होकर वापस भोपाल लौटते समय हादसे के शिकार हो गए।

ग्रामीणों को झांसा देकर रुपये जमा कराने वाली कंपनी के डायरेक्टर और ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार-singrauli news

सभी घायलों को तुरंत सीएचसी नौगांव पहुंचाया गयाए,जहां से घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इनमें से मृतक व्यापारी की एक बेटी की हालत गंभीर बताई गई है। जबकि बाकी घायल चोटिल हुए हैं।

एंबुलेंस-बाइक की टक्कर में एक मृत

नगर के पालिटेनिक कॉलेज के पीछे दोपहर करीब 12 बजे एक एंबुलेंस और बाइक की आमने सामने हुई जोरदार भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। दो गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार नगर से सटे उप्र के खमा निवासी भागीरथ कुशवाहाए लोकेंद्र राजपूत व गणेश राजपूत बाइक से अपने गांव जा रहे थे। अदालत रोड पर एंबुलेंस से बाइक की टक्कर हो जाने से भागीरथ कुशवाहा की मौत हो गई है।

MP : पूर्व सीएम का शिवराज पर तंज, क्या पंचर हुई साईकिल, मंहगाई पर 20 को प्रदेश होगा बंद…

MP : लड़की को बालकनी से नीचे फेंकर फरार हो गया युवक, लड़की की हालत ….

वैलेंटाइन डे मनाने नहीं निकली युवती तो प्रेमी ने घर में घुसकर कर दी….

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story