सिंगरौली

सिंगरौली में 8 माह की मासूम की हत्या: बच्ची के रोने से कलयुगी मां को गुस्सा आया, पानी में डुबो कर मार दिया; बोरी में बंद कर शव को नाले में फेंका

सिंगरौली में 8 माह की मासूम की हत्या: बच्ची के रोने से कलयुगी मां को गुस्सा आया, पानी में डुबो कर मार दिया; बोरी में बंद कर शव को नाले में फेंका
x
भूख से रो रही 8 माह की दुधमुंही बच्ची को कलयुगी मां ने मौत के घाट उतार दिया।

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी मां ने अपनी ही 8 माह की दुधमुंही बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर मां को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना बरगवां थाना की है। जहां गुरुवार को बरगवां गांव में एक बोरे में बंद 8 माह की मासूम बच्ची का शव नाले से पुलिस ने बरामद किया।

मिली जानकारी के अनुसार बरगवां के रहने वाले रामलला तिवारी हिंडाल्को महान कंपनी के कर्मचारी हैं। बुधवार की शाम वे अपने घर पहुंचे तो पत्नी मधु ने 8 माह की बच्ची की लापता होने की बात पति से बताई। मधु ने रामलला को बताया, 'बच्ची को कमरे में सुलाकर मैं बाथरूम में कपड़े धोने चली गई। लौटी तो मासूम वहां नहीं मिली।'

परेशान पति ने परिजनों के साथ मिलकर बच्ची की खोजबीन की। जब बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला तो परिजन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाना पहुंचे। उन्होने मासूम के अपहरण होने की आशंका जाहिर की।

रामलला की शिकायत के बाद सिंगरौली एसपी निवेदिता गुप्ता ने मामले की जांच एसडीओपी केके पांडे को सौंप दी। एसडीओपी ने बरगवां थाना प्रभारी विद्या वारिधि तिवारी और टीम के साथ बच्ची की खोजबीन शुरू की। देर रात तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली।

आत्मग्लानि हुई तो पति को बताई सच्चाई

पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी, परिजन परेशान थे। ऐसे में मधु को आत्मग्लानि हुई। उसने आधी रात को रामलला को सारी बात बताई। गुरुवार की सुबह पति ने पुलिस को सच्चाई बताई। इसके बाद पुलिस ने मधु के बताए अनुसार घर से कुछ देर नाले में बोरी से लिपटा बच्ची का शव बरामद किया।

भूख से रो रही थी, इसलिए मार दिया

पुलिस के अनुसार, कलयुगी मां बच्ची के लगातार रोने से गुस्सा में थी। उसने बच्ची को पहले पानी की बाल्टी में डुबाया, जब मासूम की साँसे थम गई। तब उसने उसका शव घर के पास ही एक नाले में बोरी में बंद कर फेंक दिया। मधु तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story