सिंगरौली

मुंबई क्राइम ब्रांच ने सिंगरौली में दी दबिश, अंतर्राज्यीय लूट गैंग के 4 आरोपितों को किया गिरफ्तार

मुंबई क्राइम ब्रांच ने सिंगरैली में दी दबिश, अंतर्राज्यीय लूट गैंग के 4 आरोपितो को किया गिरफ्तार
x

File Photo

सिंगरौली जिले में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिश दी है। नासिक से पहुची पुलिस टीम ने मोरवा थाना क्षेत्र से अंतर्राज्यीय लूट गैंग के 4 सदस्यो को गिरफ्तार करके उन्हे महाराष्ट्र लेकर गई है।

सिंगरौली। एमपी के सिंगरौली जिले में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिश दी है। नासिक से पहुची पुलिस टीम ने मोरवा थाना क्षेत्र से अंतर्राज्यीय लूट गैंग के 4 सदस्यो को गिरफ्तार करके उन्हे महाराष्ट्र लेकर गई है।

क्राइम ब्रांच नासिक के पुलिस अधिकारी महेश कुलकर्णी ने मीडिया को जानकारी देते हुये बताया कि पुलिस ने नवी हुसैन, जावेद सहित 4 लोगो को गिरफ्तार किया है।

सैकड़ों लूट के है आरोपी

पुलिस के मुताबिक पकड़े आरोपितों के द्वारा नासिक महाराष्ट्र समेत अन्य क्षेत्रों में नकली पुलिस अधिकारी बनकर न सिर्फ लोगो से लूटपाट की गई है बल्कि गुन्डागर्दी करके सैकड़ों वारदातों को अंजाम देकर सिंगरौली और मोरवा में छिपे हुये थे।

महाराष्ट्र पुलिस को आरोपितों की तलाश थी। लगातार जांच के बाद आरोपियों की लोकेशन ट्रेस होने के चलते नासिक पुलिस सिंगरौली पहुची थी। जिसमें तीन लोगो को मोरवा थाना क्षेत्र से पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी होटल में ठहरा हुआ था। पुलिस होटल पहुची और उसे पकड़ लिया तो वही उनका एक साथी पुलिस के आने की भनक लग जाने के चलते फरार हो गया है।

खुल सकते है कइ्र्र राज्य

क्रांइम ब्रांच के हाथ लगे आरोपितों से पुलिस नासिक में पूछताछ करेगी। उम्मीद है कि महाराष्ट्र समेत न सिर्फ कई राज्यों में हुई वारदातों का खुलासा हो सकता है बल्कि एमपी में पकड़े जाने के चलते उक्त क्षेत्र की घटनाएं भी खुल सकती है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story