सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में वनकर्मी पर हमला करके बेदम मारपीट, विधायक पुत्र और उनके गुर्गो पर हमले का आरोप

एमपी के सिंगरौली में वनकर्मी पर हमला करके बेदम मारपीट, विधायक पुत्र और उनके गुर्गो पर हमले का आरोप
x
MP Singrauli News: सिंगरौली विधायक एवं उनके साथियों द्वारा वनकर्मी पर हमला करके मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है.

MP Singrauli News: कोयले से लदे वाहन को निकलवाने के लिए वनकर्मी के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घायल वनकर्मी संजीव शुक्ला की शिकायत पर हमलाबर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

विधायक पुत्र पर हमला करने का आरोप

जानकारी के तहत सिंगरौली जिले के मोरवा थाना अंतर्गत खनहना वन चेक पोस्ट पर वनकर्मी संजीव शुक्ला और उसके साथी के साथ जमकर मारपीट की गई हैं। घायल वन कर्मी संजीव शुक्ला ने पुलिस को जानकारी देते हुए आरोप लगाया है कि सिंगरौली विधायक के पुत्र विवेक वैश एवं उनका साथी धर्मेन्द्र सिंह सहित अन्य ने उनके साथ बेदम मारपीट करते हुए उस पर गोली भी चलाई है। गनीमत रही कि उसके हाथ में गोली लगी है। जिससे वह घटना के दौरान किसी तरह से बच गया।

कोयला भरे वाहन निकालने का विवाद

बताया जा रहा है सिंगरौली के विधायक रामललू वैश के पुत्र विवेक वैश अपने साथी धर्मेन्द्र सिंह के साथ वन विभाग के खनहना चेक पोस्ट पर पहुंचा था। जहाँ वह कोयले से भरे हुए कई ट्रको को निकलवा रहा था। चेक पोस्ट में तैनात वनकर्मी संजीव शुक्ला ने एक ट्रक को रोक दिया और उससे दस्तावेज आदि की मांग करने लगा जिस पर विधायक पुत्र भड़क गया और बीट गार्ड से गाली-गलौज करते हुए न सिर्फ मारपीट किया बल्कि घायल का आरोप है उसके उपर गोली भी चलाई गई, लेकिन वह बच गया।

वर्जन

वनकर्मी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शिवकुमार वर्मा, एडिशन एसपी सिंगरौली।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story