सिंगरौली

MP Singrauli: अचानक से फिसला पैर और कुएं में गिर कर युवक की गई जान

MP Singrauli: अचानक से फिसला पैर और कुएं में गिर कर युवक की गई जान
x
MP Singrauli News: कुएं में गिरने के बाद जब युवक के भाई ने जब यह देखा तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया।

MP Singrauali News: अचानक पैर फिसलने से कुएं में गिरे युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। मृतक युवक के आशीष प्रजापति 22 वर्ष के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया गया है कि जिले के बसौड़ा गांव का निवासी युवक रविवार की सुबह नहाने के लिए घर के समीप बने कुएं में गया था। इसी दरमियान युवक का पैर फिसला और वह कुएं में गिर गया। युवक के भाई ने जब यह देखा तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया।

ग्रामीणों ने निकाला शव

ग्रामीणां को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने कुएं से युवक को बाहर निकालने का प्रयास करना शुरू कर दिया। बताते हैं कि जब तक ग्रामीण युवक को बाहर निकाल पाते तब तक काफी देर हो चुकी थी। कुएं से बाहर निकालने के बाद ग्रामीणों ने युवक के जिंदा होने की आस लिए उसके पेट से पानी निकालना शुरू कर दिया। लेकिन युवक ने किसी प्रकार की हरकत नहीं की। इस दौरान सूचना पाकर मौके पर पहुंच माड़ौ थाना पुलिस द्वारा द्वारा शव को 108 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल भेजवाया।

क्यों फिसला पैर

बताया गया है कि बारिश होने के कारण कुएं के चारों तरफ काई जमी हुई है। काई जमी होने के कारण उसमें काफी फिसलन भी है। जैसे ही युवक कुएं से पानी निकालने का प्रयास किया, उसका पैर फिसला और वह कुएं में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Next Story