सिंगरौली

MP के सिंगरौली में बॉयफ्रेंड को लेकर स्कूल में ही भिड़ गई छात्राएं, जमकर हुई मारपीट

Sanjay Patel
19 March 2023 11:09 AM GMT
MP के सिंगरौली में बॉयफ्रेंड को लेकर स्कूल में ही भिड़ गई छात्राएं, जमकर हुई मारपीट
x
MP News: स्कूल परिसर में ही छात्राओं के आपस में भिड़ने का मामला प्रकाश में आया है। इस दौरान दोनों छात्राओं के बीच जमकर मारपीट हुई।

स्कूल परिसर में ही छात्राओं के आपस में भिड़ने का मामला प्रकाश में आया है। इस दौरान दोनों छात्राओं के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों ने एक-दूसरे के बाल खींचकर लात घूसे बरसाए। मारपीट में एक छात्रा घायल हो गई जिसको उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। दूसरी छात्रा मारपीट करने अस्पताल भी पहुंच गई। किसी तरह मामले को शांत कराया गया।

विवाद बढ़ा तो एक-दूसरे को पीटने लगे

मामला एमपी के सिंगरौली जिले का है। नवानगर सरकारी विद्यालय में शनिवार शाम को कक्षा आठवीं और नौवीं की छात्राओं में विवाद शुरू हो गया। यह विवाद बॉयफ्रेंड को लेकर बताया गया है। दो छात्राओं में कहासुनी होने के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर जमकर मारपीट की। जिससे एक छात्रा घायल हो गई जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर बैढ़न में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भी छात्राओं की एक टोली पहुंच गई। जिसमें कुछ लड़के भी शामिल बताए गए हैं। लोगों की मानें तो मारपीट करने वाली छात्रा के पास चाकू भी था। यह देखकर उसे अस्पताल परिसर से बाहर भगा दिया गया।

यह बताई गई मारपीट की वजह

स्कूल सूत्रों का कहना है कि दोनों छात्राओं के बीच विवाद और हाथापाई की वजह एक लड़के को बताया गया है। यह लड़का भी इसी स्कूल में ही पढ़ाई करता है। मारपीट करने वाली एक छात्रा का कहना था कि दूसरी छात्रा उसके बॉयफ्रेंड से बात करती थी। जिसकी जानकारी उसे पहले ही लग गई थी। इसी बात को लेकर दोनों में पहले कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों छात्रा आपस में भिड़ गईं। एक छात्रा घायल हुई जिसको उपचार के लिए चिकित्सकों ने डिस्चार्ज कर दिया है।

इनका कहना है

इस संबंध में डीईओ एसबी सिंह के मुताबिक स्कूल परिसर में दो छात्राओं के बीच मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। जिसकी जांच की जा रही है। जबकि स्कूल के प्राचार्य ओपी शर्मा का कहना है कि उन्हें किसी के माध्यम से यह जानकारी मिली है। जिस पर दोनों छात्राओं के परिजनों को स्कूल बुलवाया जाएगा।

Next Story