सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में तीन दिन से लापता युवक-युवती के शव कुएं में मिले, बंधे हुए थे दोनों के हाथ

Sanjay Patel
24 April 2023 7:27 AM GMT
एमपी के सिंगरौली में तीन दिन से लापता युवक-युवती के शव कुएं में मिले, बंधे हुए थे दोनों के हाथ
x
MP News: एमपी के सिंगरौली में युवक और युवती के शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों पिछले तीन दिनों से लापता थे।

एमपी के सिंगरौली में युवक और युवती के शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों पिछले तीन दिनों से लापता थे। कुएं में शव होने की सूचना पुलिस को दी गई। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कुएं से बाहर निकलवाते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक-युवती के हाथ एक कपड़े से बंधे हुए पाए गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

सिंगरौली कोतवाली पुलिस के मुताबिक पायल केवट 20 वर्ष निवासी गनियारी 20 अप्रैल को घर से गायब हो गई थी। परिजनों द्वारा उसकी तलाश की गई किंतु उसका पता नहीं चल सका। जिसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस द्वारा युवती की तलाश की जा रही थी। रविवार को पुलिस को इस आशय की सूचना मिली कि लापता युवती के घर से तकरीबन 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक कुएं में युवक और युवती के शव पड़े हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को बाहर निकलवाया। युवती की पहचान पायल केवट के रूप में की गई। जबकि पूछताछ में युवक भी पहचान संस्कार जायसवाल 22 वर्ष निवासी गनियारी के रूप में हुई।

पुलिस कर रही मामले की जांच

बताया गया है कि युवक संस्कार जायसवाल भी 20 अप्रैल से लापता था। उसके द्वारा जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर के सामने ठेला लगाने का कार्य किया जाता था। जबकि युवती अस्पताल में सफाई का काम करती थी। पुलिस ने दोनों के परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। बताया गया है कि दोनों के शवों पर चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शवों को पीएम के लिए भेज प्रकरण को जांच में लिया गया है।

इनका कहना है

इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय के मुताबिक मृतकों के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं। जिससे प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है। मर्ग कायम कर दोनों की मौत के कारणों का पता लगाने जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Next Story