सिंगरौली

MP: सिंगरौली डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ का केबीसी में चयन, महानायक के सवालों का देंगी जवाब

MP: सिंगरौली डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ का केबीसी में चयन, महानायक के सवालों का देंगी जवाब
x
MP Latest News: महानायक अमिताभ बच्चन (Abhitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर बैठकर सिंगरौली की SDM संपदा उनके सवालों का जवाब देती हुई नजर आएंगी।

MP Singrauli News: जिले में डिप्टी कलेक्टर (Deputy Collector) के पद पर पदस्थ संपदा सर्राफ (Sampada Saraf) का चयन कौन बनेगा करोड़पति के लिए हुआ है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Abhitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर बैठक कर संपदा उनके सामने सवालों का जवाब देती हुई नजर आएंगी। गौरतलब है कि केबीसी (KBC) में पंजीयन होने के बाद संपदा का भोपाल में ऑडिशन हुआ था। ऑडिशन में सफल होने के बाद उन्हें मुंबई बुलाया गया था, जहां महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठकर उनके प्रश्नों का जवाब दिए और लाखों रूपए जीते। डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ की माने तो कार्यक्रम का प्रसारण आगामी 11 अगस्त को टीवी पर किया जाएगा। खेल की शर्तों को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम जब तक प्रसारित नहीं हो जाता, तब तक उन्हें जीती गई राशि बताने से मना किया गया है।

महानायक से मिलने का सपना हुआ पूरा

डिप्टी कलेक्टर संपदा (Deputy Collector Sampada Saraf) की माने तो महानायक अमिताभ बच्चन से मिलना हर किसी का सपना होता है। बचपन से ही मेरा भी यही सपना था, जब मैं महानायक से मिली तो मेरी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था। अमिताभ बच्चन बहुत ही सहज और सरल व्यक्तित्व के धनी है। उन्होने केबीसी खेल में काफी उत्साह बढ़ाया। महानायक से मिलने और बातचीत करना मेरी जीवन की किसी उपलब्धि से कम नहीं है।

राह नहीं थी आसान

केबीसी में शामिल होने के बाद वापस लौटी श्रीमति सर्राफ ने बताया कि हॉटशीट तक पहुंचने की राह आसान नहीं थी। हम टीवी पर कार्यक्रम के प्रसारण को देखते हैं तो लगता है कि यह बहुत आसान है, लेकिन हॉटसीट तक पहुंचने की राह बहुत ही कठिन है। फास्टर फिंगर फर्स्ट में पहुंचने वाले सभी प्रतिभागी टैलेंटेड होते हैं, ऐसे टैलेंटेड लोगों के सामने खुद के टेलेंट को दिखाते हुए आगे बढ़ना और हॉटशीट तक पहुंचना आसान नहीं होता। लेकिन आत्मविश्वास से यह राह आसान जरूर हो जाती है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story