सिंगरौली

एमपी: 9 साल की बच्ची पर बाघ ने किया हमला, हो गई मौत

9 साल की बच्ची पर बाघ ने किया हमला
x

9 साल की बच्ची पर बाघ ने किया हमला

खेत में फसल काट रहे परिवार के सामने नौ साल की बच्ची पर बाघ ने हमला करके मौत की नींद सुला दिया.

MPJahangirnagar News: विंध्य क्षेत्र के घने जंगलों में खूखार वान्य प्राणी विचरण कर रहे है और वे जंगल से गांव तक अपने भोजन की तलाश में पहुच रहे है। ऐसा ही एक खूखार बाघ जयसिंहनगर के वन क्षेत्र में 9 साल की बच्ची पर हमला करके उसको मौत की नींद सुला दिया। गनीमत रही ग्रामीणों ने हो हल्ला शुरू कर दिए, जिससे बाघ बच्ची के शव को छोड़ दिया।

खेत में थी बच्ची

जानकारी के तहत जयसिहंनगर वन परिक्षेत्र करकी सर्किल के घियार बीट अन्तर्गत एक खेत में 9 साल की पूनम सिंह पर बाघ ने हमला कर दिया। बच्ची पर हुए हमले के चलते वहां काम कर रहे लोगो ने हो हल्ला शुरू कर दिया। जिससे बाघ बच्ची को छोड़कर जंगल की ओर चला गया, लेकिन जिस तरह से बाघ ने पूनम पर हमला किया था, उससे बच्ची को गहरी चोट लगी और उसकी मौत हो गई।

घर के लोग खेत में कर रहे थे काम

बताते है कि जिस समय पूनम पर बाघ ने हमला किया था, उस समय उसकी दादी और बहनें खेत में फसल की कटाई का काम कर रही थी। उनके ऑखों के सामने बाघ ने बच्ची पर हमला करके उसे खीचते हुए ले जा रहा था। यह देख उनकी चीख निकल गई। वही आसपास काम कर रहे लोग उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े। जिससे बाघ बच्ची को छोड़कर चला गया।

ग्रामीणों में दहशत

गांव में बाघ की मूमेंट एवं बच्ची पर किए गए हमलें के बाद से ग्रामीणों में दहशत व्यप्त हो गई है। वही ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन अधिकारियों को दी है। जंहा वन अधिकारी बाघ के पगमार्क के आधार पर उसके मूमेंट को देख रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story