सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में युवक को गोली मारने वाला विधायक का बेटा गिरफ्तार, हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज

Sanjay Patel
14 Aug 2023 6:47 AM GMT
एमपी के सिंगरौली में युवक को गोली मारने वाला विधायक का बेटा गिरफ्तार, हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज
x
MP News: मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में युवक को गोली मारने वाले विधायक के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक को पुलिस ने एक आदिवासी पर गोली चलाने और हत्या का प्रयास करने के मामले में पकड़ा है।

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में युवक को गोली मारने वाले विधायक के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक को पुलिस ने एक आदिवासी पर गोली चलाने और हत्या का प्रयास करने के मामले में पकड़ा है। वारदात को अंजाम देने के बाद वह अपनी महिला मित्र के यहां छिप गया था। जिसकी सूचना पुलिस को मिली और पुलिस ने मौके पर दबिश दी। इस दौरान आरोपी पुलिस के हाथ लग गया।

क्या है मामला

ममला सिंगरौली जिले के मोरवा इलाके का है। जहां बीजेपी विधायक रामलल्लू वैश्य के बेटे विवेकानंद वैश्य ने आदिवासी युवक सूर्यप्रकाश खैरवार को गोली मार दी थी। सूर्यप्रकाश खैरवार के भाई से विधायक के बेटे का किसी बात पर झगड़ा हो रहा था। इस दौरान सूर्यप्रकाश द्वारा बीच बचाव की कोशिश की गई तो विधायक के बेटे ने उस पर गोली चला दी। गोली लगने से सूर्यप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने विवेकानंद वैश्य पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।

पुलिस ने 10 हजार रुपए घोषित किया था इनाम

आरोपी विवेकानंद वैश्य की खोजबीन के लिए पुलिस द्वारा कई अलग-अलग टीमें भी बनाई गई थीं। जो लगातार उनकी तलाश कर रहे थे किंतु वह पुलिस के हाथ नहीं लग रहा था। ऐसे में पुलिस अधीक्षक मोहम्मद यूसुफ कुरैशी ने आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। रविवार को पुलिस को इस आशय की सूचना मिली कि वह महिला मित्र के घर में छिपा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यहां पर यह बता दें कि विधायक के बेटे की दबंगई का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व भी कई मामले मोरवा थाने में आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं।

Next Story