सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में दुल्हन लेने निकले लापता दूल्हे की ससुराल के कुएं में मिली लाश, जानिए क्यों हुआ ऐसा

एमपी के सिंगरौली में दुल्हन लेने निकले लापता दूल्हे की ससुराल के कुएं में मिली लाश, जानिए क्यों हुआ ऐसा
x
MP Singrauli: युवक की मौत पर ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए चक्काजाम लगा दिया।

MP Singrauli: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें बारात लेकर दुल्हन लेने निकला दूल्हा अचानक लापता हो गया। दूल्हे की काफी खोजबीन की गई, लेकिन वह नहीं मिला। दो दिन बाद युवक की लाश ससुराल के समीप बने एक कुएं में पाई गई। युवक की मौत पर ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए चक्काजाम लगा दिया। पुलिस की समझाइस के बाद मामला शांत हो गया।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि जिले के माड़ा थाना क्षेत्र के रैला गांव का निवासी मिथिलेश 20 वर्ष मंगलवार की रात बारात लेकर कोयलखुथ गांव गया था। मंडप में जाने के पहले ही युवक गायब हो गया। जांच में पता चला कि युवक को उसके दोस्तों ने फेशियल करने के लिए उकसाया था। बारात से लोगों की नजर बचा कर वह दुकान चला गया। इसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा। बुधवार की सुबह दोस्तों ने युवक की बाइक और मोबाइल घर पहुंचा दिया। दोस्तों ने बताया कि मोबाइल और बाइक उन्हें रास्ते में मिली। वह नशे में था। इसलिए बारात से गायब हो गया। इसी कड़ी में गुरूवार की सुबह युवक का शव उसके ससुराल के घर के समीप कुएं में पाया गया। परिजनों को सूचना मिलते ही गुस्साए ग्रामीणों ने बैढ़न माड़ा मुख्य मार्ग में चक्काजाम लगा दिया।

वर्जन

बारात से गुमशुदा युवक का शव कुएं में मिला है। मामले के हर पहलू की जांच की जाएगी। पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

राजीव पाठक एसडीओपी सिंगरौली

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story