सिंगरौली

सिंगरौली: मेला जा रहे युवक पर 6 की संख्या में रहे बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उतारा मौत के घाट

Singrauli MP News
x
Singrauli MP News: सिंगरौली जिले के माड़ा थाना अंतर्गत बनौली के समीप रविवार की दोपहर आधा दर्जन रहे बदमाशों ने युवक के सीने और पेट में चाकू से आधा दर्जन वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Singrauli MP News: सिंगरौली जिले के माड़ा थाना अंतर्गत बनौली के समीप रविवार की दोपहर आधा दर्जन रहे बदमाशों ने युवक के सीने और पेट में चाकू से आधा दर्जन वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने इस दौरान बीच बचाव करने जा रहे युवक के चचेरे भाई पर भी हमला किया है। फिलहाल मृतक युवक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जा रहा था मेला

बताया गया है कि माड़ा थाना के बाड़ी फितूर निवासी राजू शाह 18 वर्ष बीते दिवस अपने चचेरे भाई विजय नारायण शाह के साथ पैदल ही क्षेत्र के बनौली में लगे मेले में घूमने जा रहा था। अचानक पीछे से दो बाइक में सवार होकर आए बदमाशों ने युवकों का ठीक से चलने के लिए कहा। इसी बात पर दोनो पक्षों के बीच विवाद होने लगा। बताते हैं कि विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने युवक राजू पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। बीच बचाव करने सामने आए राजू के चचेरे भाई विजय के साथ आरोपियों ने मारपीट करते हुए चाकू से हमला किया। विजय के पींठ में चाकू लगी है।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को सिंगरौली स्थित जिला चिकित्सालय ले जाने की व्यवस्था की। यहां भर्ती रहे राजू की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकां ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया। बताते हैं कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे राजू की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती रहे राजू की देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई।

नशे में थे आरोपी

मृतक राजू के घायल चचेरे भाई विजय ने बताया कि आरोपी नशे में थे। मामूली से बात में आरोपियों ने राजू पर आधा दर्जन वार कर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल युवक की मौत के बाद माड़ा थाना पुलिस ने हत्या सहित विभिन्न धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story