सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में घूमने निकली किशोरी से दुष्कृत्य, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Singrauli rape news
x
सांकेतिक तस्वीर
MP Singrauli News: घूमने निकली किशोरी को आरोपी द्वारा बहला-फुसलाकर सुनसान स्थान में ले जाकर उसके साथ दुष्कृत्य किया गया।

MP Singrauli News: जिले के मोरवा थाना क्षेत्र में घूमने निकली 13 वर्षीय किशोरी से दुष्कृत्य किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस किशोरी अपने घर से घूमने के लिए निकली थी। अचानक मौके पर पहुंचे आरोपी दीपू किशोरी को बहला-फुसला कर एक सूने मकान में ले गया। जहां आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कृत्य किया। बताया गया है कि घर पहुंच कर किशोरी ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। थाने पहुंचे परिजनों द्वारा घटना के संबंध में पुलिस से शिकायत की गई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया।

बढ़ रहीं घटनाएं

नाबालिग के साथ दुष्कृत्य की घटनाओं में काफी तेजी देखने में आ रही है। रीवा जिले में पिछले 15 दिन के अंतराल में दो नाबालिगों के साथ दुष्कृत्य किए जाने की घटना हुई थी। हालांकि दोनो ही मामलों में पुलिस ने आरोपियों को 24 घंटे के अंतराल में ही पकड़ लिया था। सिंगरौली जिले में भी नाबालिग के साथ दुष्कृत्य किए जाने का मामला सामने आया है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story