सिंगरौली

Jobs In Singrauli : सिंगरौली में बेरोजगारों को रोजगार पाने का सुनहरा अवसर, Reliance Sasan Power, JP जैसी कंपनियां 24 को करेंगे भर्ती

mp government job
x

JOBS

Singrauli के लोगो के लिए खुशखबरी, बड़ी-बड़ी कंपनिया देगी रोजगार

सिंगरौली (Singrauli News) कोरोना कॉल बीतने के बाद कंपनियां कर्मचारियों की कमी पूरी करने के लिए भरती का आयोजन कर रही हैं। ऐसे में बेरोजगारों को रोजगार पाने का सुनहरा अवसर मिला है। 24 सितंबर को कल्याण मंडल अम्लोरी (Kalyan Mandal Amlori) में रोजगार मेले (job fair) का आयोजन किया गया है। जिसमें सिंगरौली क्षेत्र की बड़ी-बड़ी कंपनियों ने मेले में आने की सहमति दी है।

प्रदेश की बड़ी-बड़ी कंपनियां आएंगी

जिला रोजगार अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस रोजगार मेले में सिंगरौली की बड़ी-बड़ी कंपनियां हिस्सा ले रही हैं। वही प्रदेश के इंदौर देवास से भी कंपनियां मेले में शिरकत करेंगी। उन्होंने बेरोजगारों से इस अवसर का लाभ उठाने की अपील की है।

रोजगार के लिए योग्यता

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि इस रोजगार मेले में पांचवी, आठवीं, दसवीं, 12वीं, उत्तरण अभ्यर्थी भी रोजगार पाने के लिए मेले में पहुंचा सकते हैं। वही टेक्निकल जिसमें आईटीआई, डिप्लोमा, बीई, बीटेक, एमबीए डिग्री धारी भी रोजगार मेले में पहुंच सकते हैं। साथ ही बीए, बी कॉम बीएससी व बीबी ए पास युवक-युवती मेले में पहुंचकर प्राप्त कर सकते हैं।

इन कंपनियों का होगा जमावड़ा

कल्याण मंडप अम्लोरी में आयोजित होने वाले रोजगार मेले में रिलायंस सासन पावर, ऑटोमोबाइल एसोसिएशन पीथमपुर, जेपी नगरी, वेलस्पन इंडिया गुजरात, देवास एवं धार की कई कम्पनिया, ममता मोटर्स, वर्धमान मंडीदीप भोपाल, आर एस इंफ्रा प्रोजेक्ट, एसआईएस, पीएचडीसी, आदित्य बिरला कैपिटल प्रगति शील बायोटेक, एनसीएल के अधीनस्थ सिपेट जैसी नामी-गिरामी कंपनियां बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए मेले में हिस्सा ले रही हैं।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story