सिंगरौली

विंध्य में पति ने चरित्र संदेह पर दी पत्नी को तालिबानी सजा, गुप्तांग में डंडा डालकर की हत्या, फिर खुद को दी ऐसी सजा की सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

विंध्य में पति ने चरित्र संदेह पर दी पत्नी को तालिबानी सजा, गुप्तांग में डंडा डालकर की हत्या, फिर खुद को दी ऐसी सजा की सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
x
पत्नी की हत्या कर पति ने उठाया दर्दनाक क़दम.

सिंगरौली (Singrauli News): एक पति ने पत्नी को ऐसी सजा दी कि देखने और सुनने वालों के रूह कांप गई और पत्नी की मौत हो जाने के बाद वह खुद भी मौत को गले लगा लिया। दिल को दहला देने वाली यह घटना एमपी के सिंगरौली जिला अंतर्गत माड़ा थाना क्षेत्र के कुम्हिया गांव से सामने आ रही है। वही सूचना पर पहुची पुलिस ने मृतक पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पीएम करवाई है। मर्ग कायम करके दोहरे मौत मामले की जांच कर रही है।

यह थी घटना

जो प्रथमदृष्टा में जानकारी आ रही है उसके तहत कुम्हिया गांव में बीती रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर नाजायज संबंध के संदेह में पहले तो बेरहमी से पीटाई किया और फिर वही डंडा उसके गुप्तांग में डाल दिया, अत्यधिक रक्तस्राव होने के बाद महिला की मौत हो गई। वही पति मौके से फरार हो गया। पुलिस महिला के मौत मामले की जांच करते हुए पति की तलाश कर रही थी। इसी बीच गांव के एक पेड़ में उसके पति का लटकता हुआ शव पाया गया। माना जा रहा है कि पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। बहरहाल पुलिस की जांच के बाद हत्या और आत्महत्या का मामला साफ हो पाएगा।

प्रेम-प्रसंग का मामला आ रहा सामने

पुलिस की माने तो अभी तक की जांच में प्रेम-प्रसंग के चलते यह घटना सामने आ रही है। हरिजन परिवार की महिला का किसी दूसरे व्यक्ति से प्रेम सबंध होने के चलते पति को उसके चरित्र पर संदेह पर था। माना जा रहा है कि पति ने संदेह के चलते पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के बाद खुद भी मौत का रास्ता चुन लिया।

वर्जन

माड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुम्हिया गांव में बीती रात हरिजन परिवार के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटने के बाद गुप्तांग में डंडा डाल दिया जहां उसकी मौत हो गई। उसके पति की लाश पेड़ पर लटकती हुई मिली है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है जांच के उपरांत ही कुछ कह पाएंगे।

शिव कुमार वर्मा, एडिशनल एसपी सिंगरौली।

Next Story