सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में थाना प्रभारी ने दी धमकी- कहा मै खन के गाड़ दूंगा, वीडियो वायरल

एमपी के सिंगरौली में थाना प्रभारी ने दी धमकी- कहा मै खन के गाड़ दूंगा, वीडियो वायरल
x
MP Singrauli News: समझाते हुए खोया आपा, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो।

MP Singrauli News: एमपी के सिंगरौली जिले में चक्काजाम कर रहे लोगों को समझाइस देने पहुंचे थाना प्रभारी ने अपना आपा खोते हुए भीड़ को खन कर गाड़ देने की धमकी दे डाली। थाना प्रभारी द्वारा धमकी दिए जाने का वीडियो सोशल मीडिया (Singrauli TI Viral Video) में जम कर वायरल हो रहा है। थाना प्रभारी के इस वीडियो पर विभाग द्वारा क्या कार्रवाई की जाती है, इसका पता तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा।

क्या है मामला

बताया गया है कि बीते दिवस जिले के बरगवां थाना के गोंदवाली गांव में हाईवा की ठोकर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। दुर्घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग में चक्काजाम की स्थिति निर्मित कर दी। ग्रामाणों द्वारा चक्काजाम लगाए जाने के कारण तकरीबन चार घंटे तक मुख्य मार्ग बाधित रहा। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे बरगवां थाना प्रभारी आरपी सिंह ने ग्रामीणों और परिजनों को समझाइस दी। जब ग्रामीण नहीं माने तो थाना प्रभारी अपना आपा खो बैठे और उन्होने जमीन में गाड़ने की धमकी दिए जाने के साथ ही कहा कि इतने केस दर्ज करूंगा कि सात पुश्तें कोर्ट के चक्कर लगाती रहेगी। गौरतलब है कि घटना के बाद से फरार हाइवा चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चक्काजाम किया था।

सिंगरौली में टीआई का वायरल वीडियो कहा- मै खन के गाड़ दूंगा

Singrauli TI Viral Video:


ये हुआ घायल

बताया गया है कि हाइवा की ठोकर से घायल बाइक सवार युवक रंजीत 22 वर्ष घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए सिंगरौली स्थित जिला चिकित्सालय ले जाया गया। युवक की हालत सामान्य बनी हुई है।

वर्जन

हाइवा की ठोकर से बाइक सवार के घायल होने के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम लगा दिया था। थाना प्रभारी द्वारा चक्काजाम कर रहे लोगों को धमकी दिए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

शिव कुमार वर्मा, एएसपी सिंगरौली

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story