सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में पशु चोर को ग्रामीणों ने बंधक बना कर पीटा, वायरल हुआ वीडियो, जानिए कैसे पकड़ में आया आरोपी

एमपी के सिंगरौली में पशु चोर को ग्रामीणों ने बंधक बना कर पीटा, वायरल हुआ वीडियो, जानिए कैसे पकड़ में आया आरोपी
x
MP Singrauli News:

MP Singrauli News: मवेशी चुराने गए युवक को ग्रामीणों ने बंधक बना कर लाठी और चप्पलों से बेदम पिटाई कर दी। आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। यह मामला जिले के कोतवाली क्षेत्र के माजन गांव का बताया गया है।

मंगलवार की रात माजन निवासी बाबूराम के मकान में एक चोर घुस आया था। चोर की आहट पाकर उठे बाबूराम ने जब युवक को मवेशी चोरी करते हुए देखा तो उन्होने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके पहले की आरोपी भाग पाता घर के अन्य सदस्यों ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया। फिर क्या था, ग्रामीणों ने आरोपी युवक को बंधक बना कर बेदम पिटाई कर दी। बुधवार की सुबह घटना की सूचना पुलिस को दी गई। ग्रामीणों द्वारा आरोपी युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

चप्पलों से पीटती दिखाई दी महिला

बताया गया है कि रस्सी से बंधे आरोपी युवक राधेश्याम शाह 40 वर्ष निवासी देवसर को एक महिला चप्पलों से पीटती दिखाई दे रही है। युवक के मारपीट का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है। वायरल वीडिया में ग्रामीणों ने युवक के हाथ बांध रखे हैं। युवक के समीप ही ग्रामीणों की भीड़ दिखाई दे रही है।

पूर्व की चोरी में शामिल

गांव वालों की माने तो पूर्व में कई मवेशी गांव से चोरी हुए हैं। पकडे़ गए आरोपी ने संबंधित मवेशी चोरी में शामिल होने की बात पुलिस से कही है।

वर्जन

पशु चोरी के आरोप में ग्रामीणों द्वारा एक युवक को पकड़ा गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। युवक किसी गिरोह के साथ मिल कर काम करता है, या वह अकेले ही पशु चोरी में शामिल है। इसका पता तो पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

वीरेन्द्र सिंह, पुलिस अधीक्षक सिंगरौली

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story