NEWS/66-marpeet_.jpg

सिंगरौली में युवक को गांव की महिला से प्रेम करने की मिली सजा-ए-मौत, डंडे से पीट-पीट कर हत्या

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
17 Jul 2021

Singrauli Murder News / सिंगरौली हत्या न्यूज़ : प्रेम प्रसंग के चलते हमलावरों ने एक युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी है। यह सनसनीखेज वारदात सिंगरौली जिले (Singrauli District) के सासन चौकी क्षेत्र (Sasan Police Station) की है। मृतक की पहचान राजेंद्र उर्फ पप्पू साहू पिता पुरूषोत्तम साहू 32 वर्ष निवासी माड़ा थाना के ग्राम ओखरावल के रूप में की गई है। मामला प्रकाश में आने पर पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर दो संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जबकि दो अभी भी फरार हैं।

यह थी घटना

घटना के संबंध में बताया गया कि ओखरावल निवासी राजेंद्र उर्फ पप्पू साहू आरोपी हृदयलाल वैश्य, बंशबहादुर लाल वैश्य, सूर्या वैश्य व एक अन्य ने गुरुवार की रात सासन चौकी क्षेत्र के आजाद चौक पर लाठी-डंडे व राड से हमला कर उसे अधमरा कर दिया था। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही घायल युवक की मौत हो गई।

गांव के ही महिला से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

बताया गया है कि मृतक राजेंद्र साहू शादी था, इसके बाद भी गांव के ही एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर हमलबरो से विवाद हो गया। तो वही चार की संख्या में रहे लोगो ने डडे से उस पर हमला करके बेदम मारपीट किये थे।

मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारी

चौकी क्षेत्र में हुई घटना को लेकर एएसपी अनिल सोनकर, थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय सहित चौकी प्रभारी सासन महेंद्र सिंह पहुंचे। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर आरोपियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दो संदेहियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER