सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में लापता युवक का नरकंकाल नाले में मिला, कपड़ों से हुई शिनाख्त, जांच में जुटी पुलिस

एमपी के सिंगरौली में लापता युवक का नरकंकाल नाले में मिला, कपड़ों से हुई शिनाख्त, जांच में जुटी पुलिस
x
MP Singrauli News: नरकंकाल की शिनाख्तगी के लिए पुलिस द्वारा युवक के परिजनों को बुला कर शव के कपड़े दिखाए गए।

MP Singrauli News: जिले के विंध्यनगर थाना क्षेत्र के जयंत चौकी स्थित एक नाले में लापता युवक का नरकंकाल पाया गया। युवक की शिनाख्त परिजनों द्वारा कपड़ों के माध्यम से की गई। युवक के कंकाल को अस्पताल ले जाया गया। जहां फोरेंसिक टीम द्वारा पीएम किया गया। युवक की शिनाख्त 40 वर्षीय सतीश विश्वकर्मा निवासी जयंत के रूप में की गई है।

बताया गया है कि बीते दिवस युवक का कंकाल नाला में देखे जाने की सूचना जयंत चौकी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात कंकाल को अस्पताल भेजवाया। बताते हैं कि चौकी में विगत दिवस युवक सतीश विश्वकर्मा के गुमशुदगी की शिकायत थाने में की गई थी। पुलिस द्वारा युवक के परिजनों को बुला कर नाले में मिले नरकंकाल के कपड़ों को परिजनों को दिखाया गया। कपडे़ देखने के बाद परिजनों ने युवक की शिनाख्त सतीश के रूप में की। इस प्रकार की युवक की शिनाख्त हुई। हालांकि पुलिस का कहना है कि पीएम और डीएनए रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

13 दिन बाद मिला शव

पुलिस ने बताया कि युवक सतीश 3 जुलाई को अपने घर से निकला था। देर रात तक जब वह घर नही पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी जब युवक का पता नहीं चला तो परिजनों द्वारा उसकी गुमशुदगी की शिकायत जयंत चौकी में की गई। 16 जुलाई को युवक का नरकंकाल नाला में पाया गया।

हत्या या हादसा

जयंत चौकी पुलिस ने बताया कि युवक नाला तक कैसे पहुंचा, उसकी मौत कैसे हुई इस बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। युवक का शव पूरी तरह से कंकाल में बदल गया है। युवक के कंकाल में किसी प्रकार के चोंट के निशान भी नजर नहीं आ रहे हैं। युवक की हत्या हुई है या वह किसी हादसे का शिकार हुआ है इसका पता तो जांच के बाद ही चल पाएगा। परिजनों ने अभी किसी प्रकार का संदेह नहीं जताया है।

वर्जन

नाला में युवक का नरकंकाल मिला है। परिजनों ने कपड़ों के माध्यम से शिनाख्त कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीएम और डीएनए रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

जितेन्द्र भदौरिया, चौकी प्रभारी जयंत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story