सिंगरौली

MP Singrauli News: 20 हजार की घूंस लेते सिंगरौली कलेक्ट्रेट का कर्मचारी पकड़ा गया

MP Singrauli News: 20 हजार की घूंस लेते सिंगरौली कलेक्ट्रेट का कर्मचारी पकड़ा गया
x
MP Singrauli News: फरियादी के अनुसार कई दिनों से भटकने के बावजूद कर्मचारी बिना पैसे लिए काम करने को तैयार नहीं था।

MP Singrauli News: लोकायुक्त रीवा की टीम ने 20 हजार की रिश्वत लेते कलेक्ट्रेट के कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त द्वारा यह कार्रवाई कलेक्ट्रेट कार्यालय सिंगरौली (Singrauli Collectorate) में की गई कार्रवाई करने वाली टीम में लोकायुक्त डीएसपी राजेश पाठक, डीएसपी प्रवीण सिंह, विजय पाण्डेय, सुरेश साकेत, मुकेश मिश्रा, पवन पाण्डेय, शाहिद खान, शैलेन्द्र मिश्रा सहित अन्य लोग शामिल हैं।

क्या है मामला

बताया गया है कि सिंगरौली जिले (Singrauli District) के थाना लगाडोल तहसील सरई अंतर्गत बिलवार निवासी हरीलाल शाह पुत्र रामचरण शाह द्वारा लोकायुक्त रीवा में आरोपी रविन्द्र सहायक ग्रेड-3 भू-अर्जन अधिकारी कलेक्ट्रेट के खिलाफ लोकायुक्त में शिकायत की गई थी। अपने शिकायती आवेदन में फरियादी ने कहा था कि भू-अर्जन की मुआवजा राशि की फाइल भुगतान के लिए भेजने के एवज में कर्मचारी द्वारा मुझसे 20 हजार की रिश्वत मांगी जा रही थी। कई माह से मैं अपने काम के लिए भटक रहा था। लेकिन कर्मचारी बिना पैसे लिए काम करने को तैयार ही नहीं था।

लोकायुक्त ने की जांच

आवेदक के शिकायत की लोकायुक्त द्वारा जांच की गई। शिकायती आवेदन सही पाए जानें पर लोकायुक्त द्वारा सुनियोजित तरीके से सिंगरौली स्थित कलेक्ट्रेट परिसर में ट्रैप कार्रवाई की गई। जैसे ही आवेदक ने कर्मचारी को रिश्वत की रकम दी, लोकायुक्त टीम ने उसे पकड़ लिया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story