सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में हाईवा ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेटी की मौके पर हुई मौत

Sanjay Patel
5 Jun 2023 10:51 AM GMT
एमपी के सिंगरौली में हाईवा ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेटी की मौके पर हुई मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के सिंगरौली में एक हाईवा ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतक मां-बेटी बताए गए हैं।

मध्यप्रदेश के सिंगरौली में एक हाईवा ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतक मां-बेटी बताए गए हैं। जबकि बाइक चालक को मामूली चोटें पहुंची हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस दौरान घटनास्थल पर आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा भी किया।

हाईवा में लोड था कोयला

सिंगरौली जिले के माड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत माड़ा मुख्य बाजार में यह हादसा घटित हुआ। घटना रविवार देर रात की बताई गई है। हाईवा में कोयला लोड था। कोयले का परिवहन कर रहे इस हाईवा की रफ्तार काफी अधिक थी। जिसने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में मां-बेटी को उपचार के लिए अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाइक चालक को हादसे में मामूली चोटें पहुंची हैं। जहां से दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। मां-बेटी की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

परिजनों व ग्रामीणों ने किया हंगामा

हादसे में रैला निवासी प्रमोद जायसवाल को मामूली चोटें पहुंची हैं। जबकि उनकी पत्नी ममता जायसवाल 26 वर्ष और तीन वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो काफी संख्या में लोगों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि मां-बेटी की जब मौत हो गई थी तो पुलिस ने शवों को बगैर परिजनों की उपस्थिति में क्यों उठाया? परिजनों की मांग थी कि हाईवा चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही मुआवजा राशि की भी मांग की गई। जिला प्रशासन समेत पुलिस ने परिजनों को मुआवजा राशि दिलाए जाने व चालक पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही गई। जिसके बाद आक्रोशित परिजन शांत हुए।

Next Story