सिंगरौली

बहू की प्रताड़ना से तंग ससुर धरने पर बैठे, एसपी ने दिए जांच के आदेश

33 children reached hospital after eating jaggery chikki, notice issued to principal
x
बहू की प्रताड़ना से तंग होकर ससुर धरने पर बैठ गये। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने बैठे वृद्ध को देखकर कई लोग पहुंच गए।

सिंगरौली। समय ऐसा आ गया है कि बहू की प्रताड़ना से तंग होकर ससुर को न्याय के लिए धरने में बैठना पड़ा है। ऐसा नजारा सिंगरौली जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने दिखा, जहां धरने में बैठे वृद्ध को देखकर कई लोग पहुंच गए। वृद्ध ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती आवेदन पत्र सौंपा है। जिसमें बहू द्वारा प्रताड़ित किए जाने की बात गई है। आवेदन पर सुनवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, वाघाडी निवासी गुलाब पनिका उम्र 80 वर्ष अपनी बहू की प्रताड़ना से तंग होकर एसपी कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गया। धरने पर बैठे वृद्ध का कहना था कि की बहू आए दिन गाली गलौज करते हुए मारपीट करती है। हाल के दिनों में बहू ने अपने ससुर पर छेड़छाड़ का फर्जी मुकदमा दर्ज करवा दिया है। साथ ही सुसुर को पीएम आवास से निकाल दिया है। जिससे वृद्ध ससुर दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है

कई बार दिया जनसुनवाई में आवेदन

कलयुगी बहू से पीड़ित ससुर गुलाब का कहना है की बहू की प्रताड़ना की शिकायत कई बार जनसुनवाई में की गई। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। ऐसे में परेशान होकर गुलाब पनिका ने एसपी ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गया।

एसपी ने दिए जांच के आदेश

वहीं जानकारी मिली है की पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही एसपी का कहना है की भूख हड़ताल जैसी कोई बात नहीं है। आवेदक से आवेदन लेकर उस पर जांच के पश्चात कार्यवाही की जाएगी।

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story