सिंगरौली

सिंगरौली: नशे के लिए दोस्त की हत्या, जंगल में मिला शव

Singrauli MP News
x
Singrauli MP News: दोस्तों के बीच कब किस बात पर विवाद हो जाए, और यह विवाद किसी बड़े घटनाक्रम की कब वजह बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता।

Singrauli MP News: दोस्तों के बीच कब किस बात पर विवाद हो जाए, और यह विवाद किसी बड़े घटनाक्रम की कब वजह बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। सिंगरौली जिले के खनहना गांव में नशे के कारण उपजे विवाद ने इतना तूल पकड़ा आरोपी ने अपने ही दोस्त पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मोरवा थाना क्षेत्र के खनहना निवासी दीपक निषाद अपने दोस्त पंकज पाण्डेय निवासी अनपरा सोनभद्र यूपी के साथ नशा करने के लिए सुनसान जगह चटका नाला गया हुआ था। दोनो दोस्तों ने आपस में जम कर नशा किया। बताते हैं दीपक ने ज्यादा नशा करने के लिए पंकज से और ज्यादा स्मैक मांगी। इसी बात को लेकर दोनो दोस्तों ने अपनी वर्षां पुरानी दोस्ती को भूलते हुए विवाद शुरू कर दिया। अब इसे नशे का शुरूर कहें या कुछ और कि आरोपी पंकज ने पत्थर उठा कर उसे दीपक के सिर पर दे मारा। जिससे दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पंकज ने शव को झाड़ियों में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया।

दर्ज थी गुमशुदगी की शिकायत

दो दिन तक जब युवक दीपक अपने घर नही पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी जब युवक का पता नहीं चला तो परिजनों ने उसके गुमशुदगी की शिकायत थाने में की। शिकायत के बाद पुलिस ने जब युवक की तलाश शुरू की तो झाड़ियों में पुलिस को युवक का शव देखे जाने की सूचना मिली।

कैसे हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि युवक नशे का आदी था। अक्सर वह अपने दोस्त पंकज के साथ स्मैक का नशा करता था। घटना दिनांक को भी अंतिम बार दीपक और पंकज साथ में देखे गए थे। युवक की हत्या में पंकज का हांथ होने पर पुलिस ने संदेह के आधार पर पंकज को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में पंकज ने अपने दोस्त दीपक की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story