सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में दोस्त ने कुल्हाड़ी से हाथ बांधकर की हत्या

एमपी के सिंगरौली में दोस्त ने कुल्हाड़ी से हाथ बांधकर की हत्या
x
MP Singrauli News : एमपी के सिंगरौली जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां आरोपी ने अपने ही दोस्त का कपडे़े से हांथ बांधा और कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

MP Singrauli News : एमपी के सिंगरौली जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां आरोपी ने अपने ही दोस्त का कपडे़े से हांथ बांधा और कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। बताया गया है कि आरोपी और मृतक दोनो में गहरी दोस्ती थी। साथ उठना-बैठना और सुख-दुख में दोनों का साथ देना दोनों की आदत में शामिल था। लेकिन कहते हैं जितनी गहरी दोस्ती होती है उतनी ही गहरी दुश्मनी। इसी का यह परिणाम है कि आरोपी ने अपने ही दोस्त की हत्या कर उसे मौत की नींद सुला दिया।

हत्या के कुछ घंटे पहले हुई थी मारपीट

बताया गया है कि जिले के चितरंगी थाना क्षेत्र के महुगड़ी गांव के निवासी रामनारायण कोल पुत्र बुल्लू कोल 32 वर्ष और हिंगराज कहार 35 वर्ष के बीच अच्छी दोस्ती थी। किसी मनमुटाव के चलते चलते रामनारायण कोल अपने दोस्त हिंगराज के घर गया था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। दोनों का विवाद देखते ही देखते मारपीट तक पहुंच गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। इस घटना के बाद रामनारायण कोल अपने घर चला गया।

कैसे दिया घटना को अंजाम

बताया गया है कि रात करीब 8 बजे रामनारायण अपने घर से दुकान जाने के लिए निकला था। कुछ समय बाद ग्रामीणों को युवक के चीखने की आवाज सुनाई दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने देखा कि हिंगराज ने अपने दोस्त रामनारायण का पीछे से हांथ बांधने के बाद उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर रहा है। जब तक ग्रामीण युवक को बचा पाते आरोपी हिंगराज घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर उसे अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। जहां से युवक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को घटना के कुछ घंटे बाद ही धर दबोंचा।

Next Story