सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में चार वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

Sanjay Patel
1 July 2023 7:50 AM GMT
एमपी के सिंगरौली में चार वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, आरोपी के घर पर चला बुलडोजर
x
MP News: एमपी के सिंगरौली चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार करते हुए उसके घर को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया है।

एमपी के सिंगरौली चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार करते हुए उसके घर को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया है। जिस आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया वह बच्ची का रिश्ते में मामा लगता है। मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पीड़ित और आरोपी का मेडिकल कराया। जिसके बाद घर गिराने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक सिंगरौली के मोरवा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह तकरीबन 9 बजे मासूम की मां अपने घर से दुकार पर सामान लेने गई हुई थी। मासूम बच्ची के साथ घर पर उसका रिश्तेदार टीवी देख रहा था। जिसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान मासूम रोती बिलखती रही। उसके रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। जिस पर बच्ची ने अपनी मां को रिश्तेदार की करतूत बताई। जिसके बाद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। बताया गया है कि आरोपी और बच्ची की मां का भाई-बहन जैसे रिश्ता था।

पुलिस ने कराया मेडिकल परीक्षण

पुलिस के अनुसार अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद मासूम की हालत गंभीर है। मोरवा निरीक्षक यूपी सिंह की सूचना पर पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी के निर्देशन व एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक शीतला यादव ने आरोपी शिब्बू पनिका पिता रामलखन पनिका 22 वर्ष पर पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले को विवचना में लिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पीड़ित और आरोपी का मेडिकल परीक्षण करवाया।

आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

मामले को संज्ञान में लेते ही जिला प्रशासन हरकत में आया। सूचना मिलते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर कलेक्टर अरुण परमार एवं पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में आरोपी के घर पर बुलडोजर चला गया। आरोपी को हिरासत में लेने के महज 8 घंटे के भीतर प्रशासन ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी की निगरानी में तहसीलदार रमेश कोल, निरीक्षक यूपी सिंह, आरआई भूपेन्द्र सिंह समेत रेलवे के अधिकारी, नगर निगम व बिजली विभाग का अमला आरोपी का घर गिराने पहुंचा। शाम 6 बजे तक घर को जमींदोज कर दिया गया।

इनका कहना है

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सिंगरौली मोहम्मद यूसुफ कुरैशी के मुताबिक आरोपी ने गंभीर अपराध किया है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलवाकर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

Next Story