Exposure of loot of 60 lakhs in Sigrauli, relative turned out to be a robber Sigrauli news.jpg

Singrauli News: सिगरौली में 60 लाख की हुई लूट का पर्दाफाश, रिश्तेदार ही निकला लुटेरा

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
06 Apr 2021

सिगरौली( Singrauli News) : जिले एनसीएल कालोनी में हुई लूट का पुलिस ने पदार्फास कर दिया है। लूट के तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। की गई कार्रवाई का खुलासा करते हुये पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लूट का मुख्य आरोपी अनिल मेहिर हैं। उसके साथ ही राजेश और विष्णु को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला का बहनोई निकला लुटेरा

पुलिस ने बताया कि सुदीप मेहिर की पत्नी दयावंती मेहिर की बहनोइ यानि की उसके छोटी बहन का पति अनिल मेहिर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। 

वह उड़ीसा से अपने दो साथीयों के साथ अपने साढू सुदीप मेहिर  के धर पहुचा था। घर में मौजूद साली दयावंती का हाथ-पांव बाध्ां कर घर में रखे हुये नकदी पैसे और सोने चांदी के आभूषण लूट ले गया था।

महिला ने बहन से बताया था पैसे और आभूषण

बताया जा रहा है कि सुदीप मेहिर की पत्नी ने अपनी छोटी बहन को घर में रखे हुये पैसे और आभूषण होने की बात बताई थी। यह बात छोटी बहन के पति आरोपी अनिल मेहिर ने सुन लिया और वह लूट जैसी घटना की योजना बना डाला।

यह थी घटना 

जिले के जयंत इलाके के एनसीएल परियोजना में काम करने वाले सुदीप मेहिर ड्यूटी पर गए हुए थे। उनकी पत्नी दमयंती मेहिर और बच्चे घर पर थें। इसी दौरान दो नकाबपोश अज्ञात लुटेरे उनके घर पहुंच गये। महिला ने पुलिस को बताया कि बदमाशो ने हाउस मेंटेनेंस करने के बहाने दरवाजा खुलवाया था। वह जब तक कुछ समझ पाती इसी बीच वे घर के अंदर घुस आये और धमकाते हुये दरवाजा अंदर बंद कर लिये, इतना ही नही उन्होने महिला को रस्सी से कस कर घर में रखे हुये रूपये और आभूषण लूट ले गये थे।  
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER