सिंगरौली

सिंगरौली: नसबंदी कराने के बाद भी महिला हुई गर्भवती, चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

mp singrauli
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) में नसबंदी कराने के बाद भी महिला हुई गर्भवती। चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की उठी मांग।

Singrauli MP News: सिंगरौली जिले (Singrauli District) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक वर्ष पूर्व नसबंदी कराने वाली महिला फिर से गर्भवती हो गई है। इस संबंध में महिला का आपरेशन करने वाले चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए महिला के पति प्रमोद ने जिला कलेक्टर से चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जिला अस्पताल में हुई थी नसबंदी

फरियादी प्रमोद ने कलेक्टर को दिए आवेदन में कहा कि 16 फरवरी 2021 को उसने जिला अस्पताल ट्रामा में अपनी पत्नी की नसबंदी कराई थी। मेरी पत्नी का की नसबंदी चिकित्सक डा. अतुल तोमर ने किया था। कुछ समय मेरी पत्नी की जब तबियत बिगड़ी तब मैं अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल गया। तब मुझे बताया गया कि मेरी पत्नी गर्भवती है। अल्ट्रासाउंड कराने के बाद पत्नी के गर्भवती होने की पुष्टि हो गई।

पहले से हैं दो बच्चे, माली हालत भी नहीं है ठीक

युवक की माने तो पहले से ही उसके दो बच्चे हैं। इसी कारण से उसने अपनी पत्नी की नसबंदी करा दी थी। उसकी माली हालत भी ठीक नहीं है। बड़ी मुश्किल से वह अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण कर पा रहा है। ऐसी स्थिति में वह तीसरे संतान की कल्पना भी नहीं कर सकता। इसलिए युवक ने कलेक्टर से मुआवजा की भी मांग की है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story