सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में नशे में धुत्त पुलिसकर्मी ने किया हंगामा, एसपी ने की निलंबन की कार्रवाई

drunk policeman
x
MP Singrauli News: पुलिसकर्मी के इस कार्य ने पुलिस विभाग की छवि को ख़राब करने का कार्य किया है।

MP Singrauli News: जिले में कई ऐसे पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं, जिन्होने अपनी मेहनत और ईमानदारी के दम पर विभाग को एक नए मुकाम तक पहुंचाया है। इसके बावजूद कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी हैं जिन्होने अपनी करनी से पुलिस विभाग और पुलिसकर्मियों की छवि को धूमिल करने का भी काम किया है। ऐसा ही एक मामला सिंगरौली जिले में आया है जिसमें नशे में धुत्त पुलिसकर्मी सड़क पर जम कर हंगामा किया। इस दौरान पुलिसकर्मी द्वारा आम जन के साथ गाली-गलौज भी की। पुलिसकर्मी द्वारा बीच सड़क पर घंटो हंगामा किया गया। पुलिस अधीक्षक को वीडियो के माध्यम से जब घटना का पता चला तो उन्होने संबंधित पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया। निलंबित आरक्षक का नाम दीपक सिंह बघेल बताया गया है। यह मामला सिंगरौली जिले के विंध्यनगर थाना क्षेत्र का बताया गया है।

विंध्यनगर चौराहे पर पुलिस लाइन में तैनात आरक्षक दीपक सिंह बघेल ने शराब के नशे में जम कर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिसकर्मी ने पुलिसकर्मी मार्ग से गुजरने वाले लोगों के साथ गाली-गलौज कर रहा था।

लग गया जाम

आरक्षक द्वारा आम जन से गाली-गलौज किए जाने के साथ ही वाहन चालकों को परेशान किया जा रहा था। जिसके कारण कई वाहन चालक आरक्षक से विवाद भी कर रहे थे। इस दौरान सड़क में वाहन अव्यवस्थित तरीके से खडे़ रहे। जिसके कारण यहां जाम की स्थिति निर्मित बनती-बिगड़ती रही।

एसपी को भेजा वीडियो

बताते हैं कि इसी दरमियान यहां से गुजर रहे शिवसेना कार्यकर्ता नीरज पाण्डेय ने जब आरक्षक की हरकत को देखा तो उन्होने इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। आरक्षक ने जब यह देखा तो उसने गाली-गलौज देने के साथ ही धमकी देनी शुरू कर दी। नीरज द्वारा आरक्षक के हरकतों की वीडियो बना कर एसपी वीरेन्द्र सिंह को भेज दिया। जिस पर कार्रवाई करते हुए एसपी ने आरक्षक को निलंबन करने संबंधी आदेश जारी किया है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story