सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, खेत की जुताई के दौरान हुआ हादसा

एमपी के सिंगरौली में ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, खेत की जुताई के दौरान हुआ हादसा
x
MP Singruali News: खेत की जुताई के दौरान ट्रैक्टर पलटने से उसमें सवार चालक की हुई मौत. सूचना के डेढ़ घंटे बाद पहुंची एम्बुलेंस।

MP Singrauli News: एमपी के सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत कचनी गांव के मौहरिया टोला में बीते दिवस खेत की जुताई के दौरान ट्रैक्टर पलटने से उसमें सवार चालक की मौत हो गई। मृतक चालक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि ग्राम पंचायत कचनी निवासी मिश्री लाल, बीते दिवस गांव के ही रामअवध के खेत की जुताई करने गए थे। इसी दरमियान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना के कारण चालक घायल हो गया। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने घटना की सूचना 108 एम्बुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से चालक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। अस्पताल पहुंचे चालक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों में आक्रोश

बताया गया है कि सूचना के बाद भी समय पर एम्बुलेंस न पहुंचने के कारण ग्रामीणों में काफी आक्रोश दिखाई दिया। बताया गया है कि सूचना के तकरीबन डेढ़ घंटे बाद एम्बुलेंस गांव पहुंची। जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश दिखाई दिया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story